Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रबंधक एमटी 4 विदेशी मुद्रा


व्यापार प्रबंधक ईएए की तलाश में मैं एक एमटी 4 ईए की तलाश कर रहा हूं जो कि मेरे ट्रेडों का प्रबंधन करेगा जो कि मैं खुद को खोलता हूं मैं अपने चार्ट में ईए को आवेदन करना चाहूंगा जब मैं एक स्थिति खोलेगा और ईए के लिए अपनी स्थिति को एक निश्चित मात्रा में पीएसी में स्थानांतरित करने के लिए और उस स्थिति में 30 के बंद होने पर उसी समय इससे भी बेहतर है कि अगर मैं एक अन्य 30 के लिए प्रॉफिट ले सकता हूं, तो कीमत के बाद एक उपयोगकर्ता ने पिप्स के चयन योग्य राशि को स्थानांतरित कर दिया है। मौरो के पीछे मेरे पास एक नजर है लेकिन कोई टीपी सुविधा नहीं है। lvoe 1.6.1 एक को बंद करने का विकल्प नहीं देता। QuikTrailing जादू संख्या 0 (मैन्युअल ट्रेडों) का उपयोग कर ट्रेडों के साथ काम करता है। इसका मतलब है कि आप एक ही एंडर अलग जोड़े पर कई बार ट्रेडर्स खोल सकते हैं, विभिन्न चार्ट्स के लिए अलग-अलग मापदंडों को सेट अप कर सकते हैं, और अलग-अलग स्टॉप और टीपी के साथ ट्रेडों को स्थानांतरित कर सकते हैं, जिसके आधार पर chartTFpair आपके पास एक संकेत है और यह कि ईएएस एक दूसरे के साथ हस्तक्षेप करते हैं या अन्य ईएएस। व्यक्तिगत रूप से, मैं इस एए का इस्तेमाल कई पोजीशन के साथ ऑटो स्टॉप और टीपी स्तरों को मापने के लिए करता हूं और डिफ़ॉल्ट रूप से ईएफ़ स्वचालित रूप से प्रत्येक पोजीशन के लिए 100 पिप्स टीपी और 50 पीईपी स्टॉपलॉस सेट करता है। I तब टीपी या एसएल लाइन को ऊपर या नीचे खींचें यदि आवश्यक हो। मैंने उसी चार्ट पर कई खुली पोजीशनों के लिए 1 टीपी विकल्प का इस्तेमाल कभी नहीं किया, इसलिए मैं नहीं जानता कि यह समस्या पैदा कर रहा है। वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2018 में शामिल हुए 82 पदों यदि आप अभी भी एक साधारण लेकिन बहुमुखी व्यापार ईए के प्रबंधन की तलाश में हैं, तो इस उद्धरण पर अपने ईएएस में से एक को देखो, एक पूर्ण संक्षिप्त विवरण के लिए पोस्ट 1 पढ़ें। मुझे विश्वास नहीं होता कि इसमें बग हैं, जो 4 या 5 अंक ब्रोकर, ईएनसी और गैर ईसीएन को स्वचालित रूप से संभालने में सक्षम है। V2-A के साथ शुरू करें, प्रारंभिक स्टॉप और टीपी स्थापित कर सकते हैं, ब्रेक भी हो सकता है, ट्रेलिंग स्टॉप और आंशिक बंद करें। संबंधित पोस्ट पर वीडियो डेमो है मुझे बताएं कि क्या आपको समस्याएं आती हैं समझदार-ईए एमटी 4 प्रोग्रामिंग मुख्य विशेषताएं अतिरिक्त सुविधाएं मैं कंप्यूटर पर कितने कंप्यूटर पर एफएक्स सिनर्जी स्थापित कर सकता हूं? प्रति मशीन एफएक्स सिनर्जी लाइसेंस प्राप्त है आप किसी भी समय लाइसेंस को दूसरे मशीन में ले जा सकते हैं, हालांकि आप एकल लाइसेंस के साथ कई मशीनों पर एफएक्स सिनर्जी नहीं चला सकते। क्या यह एक वीपीएस पर काम करता है हाँ। 4.5 का समर्थन करने वाला कोई भी विंडोज वीपीएस पूरी तरह से समर्थित है। इसमें विंडोज सर्वर 2008 और बाद के संस्करण शामिल हैं। कितने खाते समर्थित हैं आप 20 खातों तक कनेक्ट कर सकते हैं। खाता समूह सुविधा का उपयोग करके आप एकल क्लिक के साथ कई खातों का व्यापार कर सकते हैं। क्या ऑपरेटिंग सिस्टम समर्थित हैं 4.5 का समर्थन करने वाला कोई भी विंडोज संस्करण पूरी तरह से समर्थित है। इसमें विंडोज विस्टा, विंडोज 7, विंडोज 8 और बाद में शामिल हैं। यदि आप एक मैक पर हैं, तो आप किसी भी मुद्दे के बिना समानताएं के माध्यम से एफएक्स सिनर्जी चला सकते हैं। क्या ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म समर्थित हैं वर्तमान में, एफएक्स सिनर्जी केवल मेटाट्रेडर 4 का समर्थन करता है। हम मेटाट्रेडर 5, निनवेट्रेडर, सीट्रेडर, जेरोक्स में Q1 2018 के लिए समर्थन जोड़ने पर काम कर रहे हैं। साप्ताहिक वेबिनार यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं कि एफएक्स सिनर्जी कैसे काम करती है, तो हर बुधवार को हमारे साप्ताहिक वेबिनार में शामिल होने के लिए स्वतंत्र महसूस करें 3:00 पूर्वाह्न ईएसटी पर

No comments:

Post a Comment