Thursday 9 November 2017

Eforex रूसी ea


एचएमए रूसी रंग ईए जुलाई 2018 में शामिल हुए स्थिति: निर्धारित 5,487 पदों जाओ मैं कह सकता हूं: इसमें बहुत कम सबूत हैं कि मैंने देखा है कि किसी भी एमए अकेले कुछ भी कर सकती है। कुछ स्तर जोड़ें, कुछ खबरों को चकमा देने, कुछ और एमए, कुछ आरएसआई, शायद एक सीसीआई, पीविट्स, मल्टी टाइम फ़्रेम एनालिसिस, वॉल्यूम, जब कीमतें बहुत दूर चली गईं, और शायद कुछ काम करेगी। बहुत सरल ईएएस हैं जो एमटी 4 के साथ आते हैं जो कि केवल एमए का प्रयोग करता है, जो कि उनसे जुड़ता है। आप लाभ को अधिकतम करने के लिए एसएल और टी.पी. की पीढ़ी को स्वचालित कर सकते हैं। और मेरे अनुभव में वे वास्तव में लाभदायक हो सकते हैं, परन्तु सबसे अच्छे रूप से उनका अनुपात शायद कुछ महीनों में जो कुछ रखा गया था, वह 10 का लाभ है। कोई चीज नहीं है जो गंभीरता से कार्यान्वयन करने पर विचार करता है मैं चाहता हूं कि व्यापार अच्छा (1 दिवसीय) था, यह आसान था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह है। बेशक, मैं इस पर खराबी करना चाहूंगा, आईडी ईए पर केवल एक एमए का इस्तेमाल करते हुए कुछ नकदी डालनी पहले में से एक है, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा होने वाला नहीं है। लेकिन मेरा मतलब है, अगर आप ऐसा कर रहे हैं तो इसे जारी रखें। आप शायद किसी तरह के अराजकता के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन हे मेरा मतलब है कि यह काम करता है, यह काम करता है। मेरा हस्ताक्षर है: quotClassifiedquot सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारियों को एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। मुफ्त डाउनलोड बेस्ट ईए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रोबोट रूसी विशेषज्ञ सलाहकार 750.र 5 टिप्पणियां: इस महान पोस्ट को साझा करने के लिए धन्यवाद, मैं एक व्यापारी हूं, लेकिन मैं हमेशा ऐसे सॉफ़्टवेयर से दूर रहूंगी क्योंकि मेरे विचारों में सॉफ्टवेयर के लिए व्यापार की भविष्यवाणी करना बहुत मुश्किल है, इसलिए मुझे हमेशा विशेषज्ञ प्राप्त करना पसंद है मोबाइल पर विदेशी मुद्रा कमोडिटी युक्तियां जो हमेशा बाज़ार को गहराई से विश्लेषण करती हैं हमेशा अच्छे लाभ कमाते हैं .. अच्छी जानकारी के लिए धन्यवाद लाभ .. नमस्ते। क्या आप कृपया मुझे निर्देशित कर सकते हैं कि कैसे मेरी एमटी 4 को एएए को जोड़ने के लिए सुनिश्चित करें, आप ते ई ए कॉपी करें और अपने एमटी 4 फ़ोल्डर में जाएं और उसमें विशेषज्ञ फ़ोल्डर ढूंढें और वहां पेस्ट करें। फिर एमटी 4 बंद करें और इसे फिर से खोलें और ईए को संलग्न करें। हाय खालिद, वहाँ कई mq4, ex4 फ़ाइलें हैं, मैं डाउनलोड rar फ़ाइल में ईए फ़ाइल नहीं मिल सका, जो एक मैं एमटी 4 में विशेषज्ञों फ़ोल्डर में कॉपी पेस्ट की जरूरत है। आपके लिए धन्यवाद उत्तर अपनी टिप्पणी डालें

No comments:

Post a Comment