Sunday 3 December 2017

60 के दशक बाइनरी विकल्प चरम अभिशाप


क्रेडिट: - सीसिलबर्गोबेलर - डेजैम - पायलट 9 - सीएलएलएफ - एलएलएलएल - ओनिलव - डेविड (स्ट्रेटेजी परीक्षक) एलटी परोक्ष रूप से हमारी सहायता करने पर एक्सडी - बेंजामिन डे वियस - मूल डेवलपर लक्ष्य: इस रणनीति का लक्ष्य सप्ताह के रुझान पर उल्लसित पहचान करना है, मजबूत रुझान और झरने रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स - आरएसआई और अन्य फिल्टर का उपयोग करके। संकेतक सूची amp सेटिंग्स: - रिलेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स - आरएसआई। अवधि 4 - डेमके - डीएम अवधि 4 - मनी फ्लो इंडेक्स - एमएफआई अवधि 4 - मूल्य चार्ट डिफ़ॉल्ट सेटिंग - ट्रेंड दिशा एम्प फोर्स इंडिकेटर ट्रेंड अवधि 3 - एक्स्ट्रीम नैनिमिस. एक्स 4 यह आपको सूचित करने के लिए एक ध्वनि और अधिसूचना चेतावनी है कि शर्तों को आरएसआई, एमएफआई और डीएम - चरम एनएम arrow. ex4 के लिए पूरा किया जाता है। यह एक ध्वनि, अधिसूचना और तीर है, जो केवल आपको दिखाता है और उस मोमबत्ती को इंगित करता है जिसे आप अंदर रखना चाहते थे। यह संकेतक आपको तब नहीं दिखाएगा जब प्रवेश करने के लिए, यह तीर द्वारा प्रविष्टि मोमबत्ती दिखाएगा यह IQoption उपयोगकर्ताओं के लिए उपयोगी है यदि वे प्रविष्टि बिंदु याद करते हैं और कुछ बिंदु पर मूल्य वापस करने के लिए 00:02 टाइमर। सेसिल को क्रेडिट - वैल्यू चार्ट: वैकल्पिक - प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले, नीचे -8- प्रवेश मोमबत्ती से पहले दूसरा मोमबत्ती, एक दावे दिखाता है - प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले 1 मोमबत्ती, बीच -8 amp-4 - रुझान दिशा एम्प फोर्स इंडिकेटर : 1 से 0 सुरंग या 0 सुरंग के करीब, 3 मोमबत्तियों में से साफ दावे को दिखाएं - प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले, एन्ड्री मोमबत्ती से पहले -1 मोमबत्ती, एक दावा दिखाएं - प्रवेश से पहले पहला मोमबत्ती मोमबत्ती, 0 सुरंग में 0 सुरंग के करीब दावा करें - मूल्य चार्ट: वैकल्पिक - प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले तीसरा मोमबत्ती, प्रवेश मोमबत्ती से पहले 8 मोमबत्तियों के ऊपर, प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले एक ड्रॉप-मोमबत्ती दिखाता है, 8 एम्प 4 के बीच - प्रवृत्ति दिशा एपीपी फोर्स इंडिकेटर: 1 से 0 सुरंग या 3 सुरंगों के करीब, 3 मोमबत्तियों में एक साफ गिरावट दिखाएं - प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले 1-3 मोमबत्ती, एंट्री मोमबत्ती से पहले 3 मोमबत्ती, शो एक ड्रॉप - 1 मोमबत्ती प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले, 0 सुरंग में 0 सुरंग को एक बूंद और करीब दिखाएं एडी स्थिति: - प्रवेश मोमबत्ती से पहले 1 मोमबत्ती कोई आंदोलन नहीं दिखता है एक लाइन मोमबत्ती, आप इसे व्यापार कर सकते हैं लेकिन इसकी थोड़ी जोखिम भरा है। - ट्रेंड दिशा एम्प फोर्स इंडिकेटर, एक साफ ड्रॉप या 3 मोमबत्तियों में दावा नहीं दिखाता है। - मार्टिन गेल रणनीति को खोने या बाध्य व्यापार के बाद मत करना, फिर से मिलने वाली शर्तों की प्रतीक्षा करें, और अपनी एमजी के लिए नि: शुल्क। - मैं उपयोग नहीं करता मुझे एमजी पसंद नहीं है, और मैं इसे करने के लिए लोगों की अनुशंसा नहीं करता। इस रणनीति के परिणाम: यह रणनीति मेरे द्वारा 3 दिनों की अवधि के लिए परीक्षण की गई थी, अब तक मेरे पास 15 आईटीएम ट्रेड और 0 ओटीएम हैं I मैं अपनी 100 जीत का दावा नहीं करूँगा क्योंकि पूर्णता केवल ईश्वर के लिए है, लेकिन मैं अभी भी 5 माह की अवधि के लिए इस वर्ष एक साल में परीक्षण कर रहा हूं। मैं बाद में एक विस्तृत परिणाम साझा करूंगा, निश्चित नहीं कि कब लेकिन मैं सूचना: अगले कुछ पदों में मैं इस रणनीति को समझाने की कोशिश करूँगा, जो संकेतक का इस्तेमाल करते हैं और हम उनका उपयोग क्यों करते हैं। सूचना: आरएसआई, एमएफआई और डीएम एमटी 4 में एक डिफ़ॉल्ट संकेतक हैं, टीपीएल यहां साझा नहीं किए जाएंगे, क्योंकि आप अपना स्वयं का बना सकते हैं अगर कोई टीपीएल पोस्ट करने के लिए पर्याप्त हो सकता है जो अच्छा होगा अटैचमेंट फाइलें 60 एस बीएनरी ऑप्शंस एक्सट्रीम नेममेसन वी 3 क्रेडिट को: - सीसिलगोबबीलायर - डेजैम - पायलट 9 - सीएलएलफ़ - एलएलएलएल - ओनिलव - डेविड (स्ट्रैटेजी परीक्षक) एलटी परोक्ष रूप से हमें एक्सडी में मदद करना - बेंजामिन डे वियस - मूल डेवलपर लक्ष्य: इस रणनीति का लक्ष्य सप्ताह के रुझान, मजबूत प्रवृत्तियों और झरने पर उल्लसित पहचान करना है रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स - आरएसआई और अन्य फिल्टर का उपयोग करके। संकेतक सूची amp सेटिंग्स: - रिलेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स - आरएसआई। अवधि 4 - डेमके - डीएम अवधि 4 - मनी फ्लो इंडेक्स - एमएफआई अवधि 4 - मूल्य चार्ट डिफ़ॉल्ट सेटिंग - ट्रेंड दिशा एम्प फोर्स इंडिकेटर रुझान अवधि 3 अलर्ट संकेतक: - ExtremeNimesis. ex4। यह आपको सूचित करने के लिए एक ध्वनि और अधिसूचना चेतावनी है कि शर्तों को आरएसआई, एमएफआई और डीएम - चरम एनएम arrow. ex4 के लिए पूरा किया जाता है। यह एक ध्वनि, अधिसूचना और तीर है, जो केवल आपको दिखाता है और उस मोमबत्ती को इंगित करता है जिसे आप अंदर रखना चाहते थे। यह संकेतक आपको तब नहीं दिखाएगा जब प्रवेश करने के लिए, यह तीर द्वारा प्रविष्टि मोमबत्ती दिखाएगा यह IQoption उपयोगकर्ताओं के लिए उपयोगी है यदि वे प्रविष्टि बिंदु याद करते हैं और कुछ बिंदु पर मूल्य वापस करने के लिए 00:02 टाइमर। सेसिल खरीदने के लिए क्रेडिट: - आरएसआई: 10 से नीचे - डीएम: 0 पर - एमएफआई: 0 वैल्यू चार्ट पर: वैकल्पिक - प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले तीसरा मोमबत्ती, नीचे -8 - प्रवेश मोमबत्ती से पहले दूसरा मोमबत्ती, एक दावे का दिखाता है - पहला मोमबत्ती प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले, -8 amp-4 - प्रवृत्ति दिशा एम्प फोर्स संकेतक: -1 सुरंग से या 0 सुरंग के करीब, 3 मोमबत्तियों में से एक साफ दावे दिखाएं - एंट्री मोमबत्ती से पहले -3 मोमबत्ती -1 - प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले दूसरा मोमबत्ती, एक दावा दिखाएं - प्रवेश मेपल से पहले 1 मोमबत्ती, 0 सुरंग में बिक्री का दावा करें और करीब 0 सुरंग के करीब: - आरएसआई: नीचे 90 - डीएम: 1 पर - एमएफआई: 100 में - वैल्यू चार्ट: वैकल्पिक - प्रविष्टि मोमबत्ती से पहले, एन्ड्री मोमबत्ती से पहले 8 वें मोमबत्ती के ऊपर, एंट्री मोमबत्ती से पहले एक एप मोमबत्ती दिखाता है, 8 एम्प 4 के बीच - ट्रेंड दिशा एम्प फोर्स इंडिकेटर: एक क्लीन ड्रॉप दिखाएं 1 से 0 सुरंग या 3 सुरंगों के करीब, 3 मोमबत्तियों में - प्रवेश मोमबत्ती से पहले, तीसरा मोमबत्ती, 1 मोमबत्ती पर प्रवेश मोमबत्ती से पहले, ड्रॉप-1 एस दिखाएं टी मोमबत्ती एंट्री मोमबत्ती से पहले, 0 सुरंग में 0 सुरंग के पास छोड़ें और व्यापार स्थिति न करें: - प्रवेश मोमबत्ती से पहले कोई मोमबत्ती नहीं दिखती कोई आंदोलन नहीं एक लाइन मोमबत्ती, आप इसे व्यापार कर सकते हैं लेकिन इसकी थोड़ी जोखिम भरा। - ट्रेंड दिशा एम्प फोर्स इंडिकेटर, एक साफ ड्रॉप या 3 मोमबत्तियों में दावा नहीं दिखाता है। - मार्टिन गेल रणनीति को खोने या बाध्य व्यापार के बाद मत करना, शर्तों को फिर से पूरा करने की प्रतीक्षा करें, और अपने एमजी के लिए निःशुल्क। अनुशंसाएँ: - मैं उपयोग नहीं करता मुझे एमजी पसंद नहीं है, और मैं लोगों को ऐसा करने की अनुशंसा नहीं करता। इस रणनीति के परिणाम: यह रणनीति मेरे द्वारा 3 दिनों की अवधि के लिए परीक्षण की गई थी, अब तक मेरे पास 15 आईटीएम ट्रेड और 0 ओटीएम हैं I मैं अपनी 100 जीत का दावा नहीं करूँगा क्योंकि पूर्णता केवल ईश्वर के लिए है, लेकिन मैं अभी भी 5 माह की अवधि के लिए इस वर्ष एक साल में परीक्षण कर रहा हूं। मैं बाद में एक विस्तृत परिणाम साझा करूंगा, निश्चित नहीं कि कब लेकिन मैं सूचना: अगले कुछ पदों में मैं इस रणनीति को समझाने की कोशिश करूँगा, जो संकेतक का इस्तेमाल करते हैं और हम उनका उपयोग क्यों करते हैं। सूचना: आरएसआई, एमएफआई और डीएम एमटी 4 में एक डिफ़ॉल्ट संकेतक हैं, टीपीएल यहां साझा नहीं किए जाएंगे, क्योंकि आप अपना स्वयं का बना सकते हैं अगर कोई टीपीएल पोस्ट करने के लिए पर्याप्त हो सकता है जो अच्छा होगा धन्यवाद, मैं हमेशा आपकी रणनीति पसंद आया, मैं इसे जल्द ही परीक्षण करेगा 888mdo888 11 दिसंबर 2018 के विपरीत, वास्तव में मैं गूगल के माध्यम से उर पोस्ट मिला मैं उर साझा वेबसाइट को खोलता हूं और पाया कि यह सिर्फ वही है जो im की तलाश में है। मैं अगले मोमबत्ती के लिए एक रणनीति की तलाश कर रहा हूं क्योंकि यह 60 एस है सब कुछ बहुत तेज हो। हमें एक ऐसी रणनीति की आवश्यकता है जो हमें बता सकती है कि अगली मोमबत्ती क्या है क्योंकि केवल एक ही चीज है जो आपको जीत या नहीं निर्धारित करती है केवल एक मोमबत्ती है आईएम अभी भी डेमो में है, लेकिन एक सप्ताह के भीतर मैं पहले से 1000 से 2000 तक अपना एपी दोगुना कर चुका हूं और यह बहुत स्थिर है। मैं व्यक्तिगत रूप से इसे बी बी ब्रेकआउट से अधिक सटीक होना पाया बस मेरे 2 प्रतिशत राय वैसे भी इस भयानक रणनीति को साझा करने के लिए tq fryguy Luca1073 08 Sep 2018 हैलो फ्रेग्यू के विपरीत, वास्तव में मुझे Google के माध्यम से उर पोस्ट मिला मैं उर साझा वेबसाइट को खोलता हूं और पाया कि यह केवल वही है जो im की तलाश में है। मैं अगले मोमबत्ती के लिए एक रणनीति की तलाश कर रहा हूं क्योंकि यह 60 एस है सब कुछ बहुत तेज हो। हमें एक ऐसी रणनीति की आवश्यकता है जो हमें बता सकती है कि अगली मोमबत्ती क्या है क्योंकि केवल एक ही चीज है जो आपको जीत या नहीं निर्धारित करती है केवल एक मोमबत्ती है आईएम अभी भी डेमो में है, लेकिन एक सप्ताह के भीतर मैं पहले से 1000 से 2000 तक अपना एपी दोगुना कर चुका हूं और यह बहुत स्थिर है। मैं व्यक्तिगत रूप से इसे बी बी ब्रेकआउट से अधिक सटीक होना पाया बस मेरे 2 प्रतिशत राय वैसे भी इस भयानक रणनीति को साझा करने के लिए tq fryguy उस साझा वेबसाइट पर एक टिप्पणी है (ऊपर दी गई लिंक) कि मुद्रा जोड़े में प्रति सप्ताह केवल 9 सिग्नल हैं यह सच है जैसे यह पालतू जानवर के विपरीत है 08 सितंबर 2018 मैं अब EURUSD वापस की जाँच की, ज्यादा नहीं सिर्फ 2-3 दिन। लगभग 1 या 2 संकेत, लेकिन यह सही था बेशक इसके करीब भी नहीं। रणनीति का न्यायाधीश, लेकिन एक अच्छा एक लगता है लेकिन एक बात स्पष्ट हो रही है, संभवतः उसे और अधिक मुद्रा जोड़े का उपयोग करना जरूरी है जैसे यह Rdegroot के विपरीत 08 सितंबर 2018 मैंने एक संकेतक बनाया है, जो इन परिस्थितियों में तीरों को भूले हैं। उतना सटीक नहीं है जितना यह पहली जगह में दिखता है 50-55 के आसपास स्कोर होगा। एसी 44 08 सितंबर 2018 के विपरीत मैं 2 मुद्रा जोड़ी खेलता हूं और करीब 2 घंटे देखकर कल 9 प्रविष्टियां मिलीं। बस बैठो और हालत होने की प्रतीक्षा करें और दर्ज करें। अभी तक एलबी एमएम रणनीति का उपयोग करके मैं केवल 3 बार चरण 3 मुठभेड़ करता हूं, कोई भी चरण 4 नहीं। उम्मीद है कि कभी चरण 4 मुठभेड़ न करें। ज्यादातर चरण 1 और चरण 2 भी कम है वास्तव में बहुत सटीक है मैं iqotion और एमटी 4 को छोटा करता हूं और उन्हें एक तरफ रख देता हूं। एक बार शर्त एमटी 4 में आती है, तो मैं स्थिति के आधार पर डाल या कॉल करने से पहले 31 चालू होने के लिए iqoption में घड़ी की प्रतीक्षा करता हूं। Sehanw के विपरीत यह 08 सितंबर 2018 कोई भी इस रणनीति के लिए एक ईए का निर्माण कर सकता है, जो कि महान होगा क्योंकि हम संकेत पूरे दिन के लिए चारों ओर प्रतीक्षा नहीं कर सकते। तो ईए अंतिम विकल्प होगा..बायरी विकल्प चरम Nemesis द्विआधारी विकल्प चरम Nemesis (तत्काल डाउनलोड) प्रणाली एम 1 और 5M समय सीमा पर स्केलिंग में सबसे अच्छा प्रदर्शन करता है सेटअप: एमटी 4 में एम 1 टीएफ ओपन करें और किसी भी जोड़ी पर 60 बीएन टेम्प्लेट का चयन करें। नियम बहुत सरल हैं: खरीद - आरएसआई 10 से नीचे बंद हो जाता है - एमएफआई 0 है - डेमर्क है 0 बेचना - आरएसआई 90 से ऊपर बंद हो जाता है - एमएफआई 100 है - डेमर्क 1 है हमेशा अगले मोमबत्ती खोलने पर कॉल करें जिसे आप प्राप्त करेंगे CandleTime. ex4 60s ben. tpl manual. doc हम आपके व्यवसाय की सराहना करते हैं अटेंशन स्टाफ: यह आइटम किसी कॉपीराइट, ट्रेडमार्क, और बौद्धिक संपदा अधिकारों का उल्लंघन नहीं करता है। इन उत्पादों की सूची पूरी तरह से नीति के साथ अनुपालन करते हैं और कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन नहीं करते हैं। मैं इस उत्पाद के एक प्राधिकृत पुनर्विक्रेता हूं और कॉपीराइट धारक बायनरी विकल्प चरम Nemesis द्विआधारी विकल्प चरम Nemesis (तत्काल डाउनलोड) प्रणाली एम 1 और 5M टाइमफ्रेम पर स्केलिंग में सबसे अच्छा प्रदर्शन करता है। सेटअप: एमटी 4 में एम 1 टीएफ ओपन करें और किसी भी जोड़ी पर 60 बीएन टेम्प्लेट का चयन करें। नियम बहुत सरल हैं: खरीद - आरएसआई 10 से नीचे बंद हो जाता है - एमएफआई 0 है - डेमर्क है 0 बेचना - आरएसआई 90 से ऊपर बंद हो जाता है - एमएफआई 100 है - डेमर्क 1 है हमेशा अगले मोमबत्ती खोलने पर कॉल करें जिसे आप प्राप्त करेंगे CandleTime. ex4 60s ben. tpl manual. doc हम आपके व्यवसाय की सराहना करते हैं अटेंशन स्टाफ: यह आइटम किसी कॉपीराइट, ट्रेडमार्क, और बौद्धिक संपदा अधिकारों का उल्लंघन नहीं करता है। इन उत्पादों की सूची पूरी तरह से नीति के साथ अनुपालन करते हैं और कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन नहीं करते हैं। मैं इस उत्पाद के एक अधिकृत पुनर्विक्रेता और कॉपीराइट धारक हूं। उत्कृष्ट ट्रेडिंग सिस्टम 30 से 60 मिनट के चार्ट का उपयोग विदेशी मुद्रा और विकल्प पर व्यापार के लिए आदर्श है। सुविधाजनक और स्पष्ट इंटरफ़ेस, संकेतक प्रत्येक दूसरे व्यापार पर ढेर नहीं पड़ते और प्रत्येक रंग में रंगीन हो जाते हैं। ध्वनि के साथ हर विस्तार इस प्रणाली के साथ वित्तीय आजादी की ओर एक कदम उठाते हैं 1. सभी हिस्टोग्राम के नीचे संयोग के मामले में और ग्राफिक्स पर एक तीर सिग्नल के मामले में प्रवेश बिंदु को परिभाषित करना संभव है: 2. मुद्रा जोड़े के साथ प्रभावी काम करने के लिए दबाव का विशेष संकेतक, जो इस तरह के आपरेशनों के क्रियान्वयन के लिए सटीक संकेत प्रदान करता है, जैसे कि खरीद और बेचते हैं। यह सूचक अच्छी तरह से दर्शाता है, मुद्रा जोड़े के गुणांक में बदलाव। उदाहरण के लिए, जब हम अमेरिकी डॉलर के खिलाफ कनाडाई डॉलर को मजबूत बनाने को देखते हैं, तो इसका मतलब है कि हमें यूएसडीसीएडी की मुद्रा की जोड़ी पर गिरने की उम्मीद है: 3. इष्टतम प्रवेश बिंदुओं की परिभाषा के एक और अनिवार्य तरीके एक प्रवृत्ति की शक्ति के निर्धारण का सूचक है: 4 व्यापार की अस्थायी अवधि के विश्लेषण के लिए हम ट्रेडिंग सत्र के संकेतक का उपयोग करने की सलाह देते हैं, जो योजनाबद्ध रूप से नीलामी की सीमाओं को स्पष्ट रूप से दर्शाता है: 5. स्तरों का संकेतक, प्रतिरोध और समर्थन स्तर को परिभाषित करने की अनुमति देता है। यह उपकरण पारदर्शी रेखा के रूप में प्रस्तुत किया गया है। इसलिए, प्रदर्शित लाइन, टूटने की कम संभावना मोटा है: सावधानी: इन उत्पादों की सूची पूरी तरह से नीति का पालन करती है और कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन नहीं करती है। मैं इस उत्पाद के एक अधिकृत पुनर्विक्रेता हूं और कॉपीराइट धारक भी हूं

No comments:

Post a Comment