Friday 29 December 2017

अपने आप को खुद को उठाओ फॉरेक्स उद्धरण उद्धरण चिह्नों से


गीत, विशेष यादें और मिसाल गीत जोड़ने के लिए गीतों को नई हाइलाइट करें। अब नामुमकिन असंभव, Ive पाया जब मेरी ठोड़ी जमीन पर है, मैं खुद उठा, खुद को धूल, और फिर से सब कुछ शुरू। यदि आप पर्ची लेते हैं तो अपना विश्वास खोना न भूलें, एक सुखद यात्रा के लिए आभारी रहें, और अपने आप को उठाएं, धूल बंद करो, फिर से शुरू करें एक आत्मा की तरह कार्य करें जब तक दिन की लड़ाई जीती नहीं जाती। आप बीमार और थके हुए हो सकते हैं, लेकिन आप एक आदमी हो, मेरे बेटे क्या आपको याद होगा कि प्रसिद्ध लोगों को फिर से उठना होगा, तो फिर एक गहरी सांस लें, अपने आप को उठाओ, सब फिर से शुरू करें दिन की लड़ाई जीतने तक आपको एक आत्मा की तरह काम करना होगा। आप बीमार और थके हुए हो सकते हैं, लेकिन आप एक आदमी हो, मेरे बेटे क्या आप उन प्रसिद्ध लोगों को याद करेंगे जिन्हें गिरने के लिए और फिर से उठना होगा, तो एक गहरी सांस लें, अपने आप को उठाओ, खुद को धूल से हटा दें, और फिर से शुरू करें। एक बार फिर अब: क्या आपको ऐसे मशहूर पुरूष याद होंगे जिन्हें गिरने और फिर उठे हैं, तो एक गहरी सांस लें, अपने आप को उठाएं, खुद को धूल दें, और फिर से शुरू करें। अब पर्याप्त है गाने के प्रतिलेख यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग ग्रुप, शापिरो बर्नस्टीन एंड्रॉएप कंपनी इंक। गाने की चर्चा यूएस पेटेंट 9401 9 41 द्वारा संरक्षित है। अन्य पेटेंट लंबित हैं। खुद को उठाओ गीतों को उठाओ, एक गहरी साँस लें, धूल अपने आप को बंद करो और सब कुछ फिर से शुरू करें नाथिंग असंभव है, मैंने पाया है कि जब मेरी ठोड़ी भूमि पर है। मैं खुद को उठाता हूं, खुद को धूल से निकाल कर और फिर से शुरू करूँ। अपना आत्मविश्वास खो मत करो यदि आप एक सुखद यात्रा के लिए आभारी रहें और अपने आप को उठाएं, अपने आप को धूल मारो और फिर से शुरू करें। एक आत्मा की तरह कार्य करना जब तक दिन की लड़ाई जीती नहीं जाती। आप बीमार और थके हुए हो सकते हैं, लेकिन आप एक आदमी हो, मेरे बेटे क्या आप उन प्रसिद्ध पुरूषों को याद करेंगे जिन्हें फिर से उगने के लिए गिरना पड़ा था। वे खुद को स्वयं चुरा लिया और फिर से शुरू कर दिया। दिन की लड़ाई जीतने तक जीतने वाली आत्मा की तरह कार्य करें। आप बीमार और थके हुए हो सकते हैं, लेकिन आप एक आदमी हो, मेरे बेटे क्या आप उन प्रसिद्ध लोगों को याद करेंगे जिन्हें फिर से उगने के लिए गिरना पड़ा, फिर एक गहरी साँस लें, अपने आप को चुरा लें, खुद को धूल मारो और फिर से शुरू करें। गीतकार यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग ग्रुप, शापिरो बर्नस्टीन एंड्रॉएप कंपनी इंक। गाने की चर्चा यू.एस. पेटेंट 9401 9 41 द्वारा संरक्षित है। अन्य पेटेंट लंबित हैं

No comments:

Post a Comment