Thursday 28 December 2017

पासपोर्ट के लिए आरबीसी प्रत्यक्ष विदेशी मुद्रा शुल्क का निवेश


2018-01-31, 07:56 AM आरबीसी साइट पर इस जानकारी को खोजना मुश्किल लगता है मेरे आरबीसी डायरेक्ट इन्वेस्टमेंट अकाउंट से दूसरे ब्रोकर को नकद स्थानांतरित करने के लिए कोई शुल्क नहीं है मुझे पता है कि आरबीसी ने प्रतिभूतियों की एक तरह से हस्तांतरण के लिए 135 चार्ज लगाया है - लेकिन मेरे डि निवेश खाते में मेरे पास कुछ नकद बैठे हैं और वहां इसे इस्तेमाल करने के लिए क्वेवर्रेड को ले जाना पसंद करेंगे। मुझे स्टॉक खरीदने के लिए केवल आरबीसी को 29 का भुगतान करने से नफरत है I लेकिन आईडी इसे और अधिक नफरत करता है अगर मैं 135 को इसके ऊपर ले जाने के लिए भुगतान करता हूं। 2018-01-31, 08:32 पूर्वाह्न आप क्वेस्ट्रेड के लिए 25,000 से अधिक स्थानांतरित करते हुए क्वेस्ट्रेड आपको 150 रुपये छूट देते हैं 2018-01-31, 08:35 पूर्वाह्न आरबीसी साइट पर यह जानकारी मिलना कठिन लगता है कि मेरे आरबीसी डायरेक्ट इन्वेस्टिगेशन खाते से दूसरे ब्रोकर को नकद स्थानांतरित करने के लिए शुल्क है I आरबीसी को प्रतिभूतियों के एक तरह से हस्तांतरण के लिए 135 रुपये का पता है - लेकिन मेरे डि निवेश खाते में मेरे पास कुछ नकद बैठे हैं और वहां इसे इस्तेमाल करने के लिए क्वेवर्रेड को ले जाना पसंद करेंगे। मुझे स्टॉक खरीदने के लिए केवल आरबीसी को 29 का भुगतान करने से नफरत है I लेकिन आईडी इसे और अधिक नफरत करता है अगर मैं 135 को इसके ऊपर ले जाने के लिए भुगतान करता हूं। मेरा मानना ​​है कि आप यही चाहते हैं: rbcdirectinvestingpdfcommission-fees. pdf यदि ऐसा नहीं है, तो उनके हेल्पडेस्क को कॉल करें और पूछें। आईडी नकद हस्तांतरण पर एक शुल्क theres अगर आश्चर्यचकित हो। सामान्यतया इस तरह से एक हस्तांतरण-आउट शुल्क तब होता है जब खाते को बंद किया जा रहा है या एक कोटि-प्रकार का स्थानांतरण हो रहा है। फोन पर एजेंट फीस को ट्रिगर करने वाले विशेषताओं को बताने में सक्षम होना चाहिए। एक और विचार यह है कि आपके पास आरबीसी चेकिंग अकाउंट है, तो आप इसे में धन हस्तांतरित कर सकते हैं और फिर यह इतना स्पष्ट नहीं है कि अंत गंतव्य एक और ब्रोकर है। 2018-01-31, 10:11 AM आईडी आश्चर्यचकित हो जाता है कि नकद हस्तांतरण पर कोई शुल्क नहीं है। आईडी आश्चर्यचकित हो जाता है अगर कोई शुल्क नहीं है एक हस्तांतरण एक हस्तांतरण है - खासकर यदि यह एक पंजीकृत खाता है। उम्मीद है कि ओपी परिणामों के साथ अपडेट होगा। 2018-01-31, 11:15 पूर्वाह्न आम तौर पर यदि आप पर्याप्त पैसे का हस्तांतरण कर रहे हैं तो आप ब्रोकरेज फर्म को शुल्क का भुगतान करने के लिए पैसे ट्रांसफर करने के लिए कह सकते हैं। Ive इसे उठाया एक समस्या कभी नहीं था। 2018-01-31, 11:28 पूर्वाह्न आम तौर पर यदि आप पर्याप्त धन हस्तांतरण कर रहे हैं तो आप केवल ब्रोकरेज फर्म को शुल्क का भुगतान करने के लिए पैसे ट्रांसफर करने के लिए कह सकते हैं। Ive इसे उठाया एक समस्या कभी नहीं था। आप शुल्क से छूट देने के लिए quotfromquot ब्रोकर से भी पूछ सकते हैं। मैंने एक बार यह एक छोटे से खाते के साथ किया था और इसके साथ कोई समस्या नहीं थी। 2018-01-31, 04:19 PM क्या यह एक पंजीकृत खाता नहीं है, यदि नहीं, और आपके पास आरबीसी बैंक खाता है, उनका लिंक करें, और अन्य ब्रोकरेज में जाने के लिए धन को नकद के रूप में खींचें। 2018-01-31, 04:29 PM ध्यान दें कि शुल्क 135 एचएसटी है। 2018-01-31, 06:04 PM राशि 25,000 से कम है यह एक गैर-पंजीकृत खाते में है, बस मेरी आरबीसी डायरेक्ट इन्वेस्टमेंट कैश अकाउंट। मुझे लगता है कि सैंपसन ने उसे खारिज कर दिया। मैं कोशिश करता हूँ - रिलेक्ट आरबीसी प्रत्यक्ष निवेश और उत्तर देता है- अगर मैं इसे निवेश खाते से स्थानांतरित कर देता हूं, इसका 135.00। अगर मैं इसे अपने बचत खाते में ले जाता हूं, तो क्वेस्ट्रेड को निधि, कोई शुल्क नहीं 2018-02-01, 04:28 PM - आरबीसी प्रत्यक्ष निवेश का उत्तर दिया और इसका जवाब दिया - अगर मैं इसे निवेश खाते से बदल चुका हूं, तो इसका 135.00। अगर मैं इसे अपने बचत खाते में ले जाता हूं, तो क्वेस्ट्रेड को निधि नहीं लेता है, मुझे कोई दिक्कत नहीं है कि मैं अपने दलाल के आरोपों को ज्यादा नहीं मानता, लेकिन किसी भी मामले में, मुझे यह सुनिश्चित करने में खुशी होती है कि मैं एक ही समूह के साथ चैकिंग अकाउंट खोलने के लिए खुश हूं ताकि मैं बैंक को क्ओटट्रांसेफर कर सकूं फ्रीक्ओट के लिए खाता, फिर एक सस्ता चेक लिखें 2018-02-02, 03:23 पीएमआरबीसी प्रत्यक्ष निवेश आरबीसी डायरेक्ट इन्वेस्टेशन कमिशन हो सकता है, कमीशन, प्रबंधन शुल्क और म्यूचुअल फंड निवेश से जुड़ा खर्च हो सकता है। निवेश करने से पहले कृपया प्रॉस्पेक्टस या फंड तथ्य पढ़ें। म्युचुअल फंड की गारंटी नहीं है या कनाडा के डिपाजिट इंश्योरेंस निगम या किसी अन्य सरकारी जमा बीमाकर्ता द्वारा कवर नहीं किया जाता है, उनके मूल्य अक्सर बदलते हैं और पिछले प्रदर्शन को दोहराया नहीं जा सकता है। मनी मार्केट फंड्स के लिए कोई आश्वासन नहीं हो सकता है कि निधि स्थिर प्रति निधि के प्रति अपनी शुद्ध परिसंपत्ति मूल्य को बनाए रखने में सक्षम होगी या यह कि फंड में आपके निवेश की पूरी राशि आपको वापस कर दी जाएगी। सभी आरबीसी डायरेक्ट इन्वेस्टमेंट क्लाइंट 9.95 फ्लैट सीडीएन या यूएस प्रति इक्विटी व्यापार का भुगतान करते हैं, इसमें कोई न्यूनतम खाता बैलेंस या ट्रेडिंग गतिविधि आवश्यक नहीं है। 6.95 फ्लैट सीडीएन या यूएस प्रति इक्विटी व्यापार जब आप प्रति क्वार्टर में 150 गुना या अधिक व्यापार करते हैं। यह मूल्य केवल एक उपलब्ध स्वचालित सेवा के माध्यम से रखे गए ट्रेडों पर लागू होता है (जैसा कि इस शब्द को आरबीसी डायरेक्ट इन्वेंट्स ऑफ अकाउंट एग्रीमेंट में परिभाषित किया गया है), ऑनलाइन निवेश साइट और मोबाइल एप्लिकेशन सहित। अतिरिक्त नियम और शर्तें लागू। पूर्ण विवरण के लिए मूल्य निर्धारण पर जाएं या 1-800-769-2560 पर कॉल करें। आपके त्रैमासिक रखरखाव शुल्क का शुल्क नहीं है यदि आपकी संयुक्त परिसंपत्तियां आपके सभी आरबीसी प्रत्यक्ष निवेश खातों में 15,000 या अधिक हैं। यदि आपकी संयुक्त संपत्तियां आपके सभी आरबीसी डायरेक्ट इन्वेस्टिगेशन खातों में 15,000 से कम हैं, तो आपको 25 रुपये प्रति तिमाही (अपने सभी खातों में विभाजित) के एक रखरखाव शुल्क का भुगतान किया जाएगा। हालांकि, आपके पास यह शुल्क माफ़ करने के लिए कई अतिरिक्त तरीके हैं पूर्ण विवरण के लिए कृपया पूर्ण आयोगों और शुल्क अनुसूची देखें। म्युचुअल फंड कंपनियां अतिरिक्त शुल्क का आकलन कर सकती हैं उदाहरण के लिए, बैक-एंड लोड फंड पर स्थगित बिक्री शुल्क, प्रारंभिक मुक्ति शुल्क, सेटअप शुल्क और पूर्व-अधिकृत खरीद पर अपर्याप्त निधियों के लिए शुल्क। म्यूचुअल फंड द्वारा प्रबंधन शुल्क और परिचालन खर्च का भुगतान किया जाता है इन म्यूचुअल फंड निवेशों से जुड़ा कमीशन हो सकता है। रॉयल बैंक ऑफ़ कनाडा द्वारा आरबीसी पुरस्कार कार्यक्रम की पेशकश की जाती है आरबीसी पुरस्कार अंक का उपयोग आरबीसी पुरस्कार शर्तें amp शर्तों के अधीन है आप आरबीसी प्रत्यक्ष निवेश (आरबीसी डीआई) के माध्यम से आरबीसी पुरस्कार अंक नहीं कमा सकते हैं। आप केवल आरबीसी डीआई के माध्यम से अपने अंक का उपयोग कर सकते हैं: (1) आपके पात्र आरबीसी डि खातों पर व्यापार कमीशन के लिए भुगतान करें या (2) स्थानान्तरण अंक आपके योग्य आरबीसी डि खातों में नकद योगदान के लिए। यह सुनिश्चित करने की आपकी ज़िम्मेदारी है कि आपके पंजीकृत खातों के नकद योगदान के लिए अंक स्थानांतरित करते समय आपके पंजीकृत योजना के भीतर पर्याप्त योगदान कक्ष है। कनाडा राजस्व एजेंसी ओवर-योगदान के लिए कर दंड लागू कर सकता है आरबीसी डायरेक्ट इन्वेस्टिगेशन किसी ऐसे दंड के लिए ज़िम्मेदार नहीं है I

No comments:

Post a Comment