Saturday 23 December 2017

पेटीफेडर फॉरेक्स शांति


अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और पाठकों को लिंक का पालन करने और साइन अप करने के लिए मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया हमारी साइट ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों समुदाय से धन्यवाद :-) MyFxSource समीक्षा साइट पर जाएँ किसी को भी अपना समय देने के लिए और पीट का पालन करने के लिए नीचे दिए गए प्रतिलेख को पढ़ना चाहिए। यह पीट के साथ मेरे पास एक वार्तालाप है जिसका लाभ व्यापार का तरीका है। (47) वीडियो अंत में, पीट ने तुरंत सभी टिप्पणियों को बंद कर दिया, लेकिन इससे पहले कि मैंने यह सब नकल नहीं किया था। erinsunc 3 घंटे पहले (संपादित) यदि आप वर्तमान में इस व्यापार में हैं तो आप डेमो खाते पर अपने सभी चार्टिंग दिखाने के बजाय इसे क्यों नहीं दिखाते हैं जब तक आप वास्तव में किसी व्यापार में नहीं होते हैं और सिर्फ हमें बीएस खिलाते हैं, आप और क्यों नहीं दिखाएंगे कि आप व्यापार में हैं, वास्तव में, आपके द्वारा पोस्ट किए गए सभी वीडियो में, मुझे न लगता है कि मैंने वास्तव में आपको एक व्यापार में वास्तव में देखा है। संदेह पीट उठता है petefaders 2 घंटे पहले मैंने यह व्यापार अपने ग्राहकों के साथ अपने वेबिनार सत्र में रहते हुए बुलाया। मेरे चैट समूह में शामिल हों और उनसे बात करें मेरा स्काइप है Petefader जाहिर है मैं अपनी खाता जानकारी साझा करना नहीं चाहता। आपके लिए पर्याप्त पर्याप्त 2 मिनट पहले व्यापार को कॉल करना और वास्तव में दिखा रहा है कि आपने इसे दो बहुत अलग चीजों में प्रवेश किया है। आप एमटी 4 के लिए अब और अब तक व्यापार कर रहे हैं, मेरे ज्ञान के लिए, आपने कभी भी एक महत्वपूर्ण व्यापारिक लॉग प्रदान नहीं किया है आपके पास कोई भी ऑनलाइन विकल्प उपलब्ध है, जो आपके लिए किसी भी संवेदनशील जानकारी को मास्क करने की योग्यता के साथ एक जीवंत व्यापारिक लॉग प्रकाशित करने के लिए उपलब्ध हैं। यहां तक ​​कि एक यूट्यूब क्लिप जो आपके व्यापार लॉग मास्किंग बहुत आकार और लाभ दिखा रहा है, कुछ होगा। दिन के अंत में, क्या यह सबूत के बारे में पूछने के लिए बहुत अधिक है कि आप सिर्फ यह बता सकें कि आप क्या कर सकते हैं। petefaders 2 घंटे पहले मेरे साथ व्यापार करने वाले लोगों से बात करें I यदि आपके लिए यह अच्छा नहीं है, तो अच्छा है जैसा कि हम Im एक दूसरे एयू पर कम लाभ लेने बोलते हैं। उन लोगों से बात करें जो मेरे साथ व्यापार में हैं या साथ में चलें। erinsunc 1 घंटा पहले (संपादित) तो मैं आपको विनम्रता से पूछता हूं कि आप एक व्यापारिक लॉगज प्रकाशित क्यों नहीं करते और आप केवल उत्तर कहने के लिए हटो अलाँग अच्छा नही। मुझे फिर से समूह के लिए अपने में शामिल होने की कोई इच्छा नहीं है (हां, मैं वहां गया हूं), क्योंकि जिस कारण से मैंने छोड़ा था वही कारण मुझे लगता है कि मैं वापस नहीं आ रहा हूं। आपने कभी भी कोई प्रमाण प्रदान नहीं किया है कि आप लगातार सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं। मैं इस खेल के रास्ते में एक सफल व्यापार से प्रभावित होने में बहुत समय लगा रहा हूं, आपका अपना पिछले 50 व्यापार मैं आप पर न्याय करना चाहता हूं और यह विचार करता हूं कि आप कम से कम 4 साल के लिए जा रहे हैं, वहां 50 से अधिक व्यापार होने चाहिए। की ओर देखें। खाते के संदर्भ में, पिछले 6 महीनों में आपका प्रदर्शन क्या रहा है रेट्रन लॉस, ड्राडाउन जाओ, जहां मैं एलडी से आ रहा हूं, आपको अपनी प्रस्तुति और अतीत में जो कुछ हुआ है, उसे समझने के लिए पूरे दिन ऑस्कर प्रदान करता हूं, लेकिन वास्तव में मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आपके साथ क्या समस्या यह है कि आप सभी के लिए एक व्यापारिक लॉगजेरना प्रदान करते हैं। petefaders 1 घंटे पहले (संपादित) मैं एक शिक्षक के रूप में अपने आप को पेश करने के बाद से, वास्तव में क्या मायने रखता है अगर मेरे छात्रों लाभदायक हैं मैं यहां लोगों के पैसे या दुर्व्यवहार के बारे में पूछता हूं जो मैं करता हूं। मैं शिक्षक हूं। जब मेरे छात्र लगातार पैसा कमाते हैं, तो मैं उचित ठहरता हूं। अवधि। erinsunc 41 मिनट पहले (संपादित) आप शिक्षकों का अपमान करते हैं असली दुनिया में, शिक्षकों को अपनी क्षमता साबित करना पड़ता है। आप स्पष्ट रूप से विश्वास करते हैं कि आपके पास ऐसा नहीं है आपके छात्रों में क्या कोई रुचि नहीं है क्योंकि वे नकद के लिए अपनी सेवाएं देने वाले नहीं हैं। इसके अलावा, मैं वहां गया हूं, उसने किया और पैसा नहीं बनाया आप जानते हैं, यह कभी मेरा अनादर करने का मेरा इरादा नहीं था, लेकिन एक उचित स्पष्टीकरण देने से इनकार कर रहा है कि आप एक व्यापारिक लॉग प्रदान करने के लिए तैयार नहीं हैं, इसलिए कारणों की सहायता नहीं करते हैं। पीट, अब मेरे पास मेरे गधे बनाने और अच्छे के लिए मुझे बंद करने का सुनहरा मौका है। अपने myfxbook खाते में वापस प्रवेश करें और अपना लाइव खाता अपलोड करें (वास्तव में कभी समझ में नहीं क्यों आपने इसका उपयोग करना बंद कर दिया है)। जो कुछ भी आप चाहते हैं कि हम बहुत आकार, नकद वापसी आदि के रूप में नहीं देखते हैं और हमें यह देखने दें कि आप व्यापार कर सकते हैं। आपको ड्रॉडाउन, मासिक रिटर्न या ऐसा कुछ भी काम करना पड़ता है जैसे myfxbook आपके लिए ऐसा करेगा मुझे और कोई अन्य व्यक्ति इस लॉग को पढ़कर दिखाएं कि आप लाभ कमा सकते हैं और उन्हें पकड़ सकते हैं हमें बताएं कि आप शीर्ष 5 व्यापारियों में हैं जो सफल हैं पीट, आपके पास कुछ भी नहीं खोना है और बहुत कुछ हासिल करना है। petfaders 10 मिनट पहले (संपादित) मैं अपने व्यापार खाते के बारे में ऑनलाइन जानकारी पोस्ट करने के लिए नहीं जा रहा हूँ चूंकि आईएम पढ़ना, इसके परिणामस्वरूप विद्यार्थियों को उस कमरे में व्यापार और मामलों की व्यवस्था है जो मैं कॉल करता हूं। ऐसे लोग हैं जो पैसे की ट्रेडिंग कर रहे हैं जो मैंने उन्हें अपने बेबीस्पिप्स धागे में और स्काइप पर सिखाया था। मुझे लगता है कि वे सभी झूठ बोल रहे हैं इसके बारे में मेरे पास कुछ नहीं कहना है आपके व्यापार के साथ अच्छे भाग्य फिर, आपके छात्रों (मुझे लगता है कि ग्राहक शायद एक बेहतर शब्द है) का प्रॉक्सी प्रदर्शन, प्राप्त करने में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। आप पीट को जानते हैं, मैंने आपके व्यापार की क्षमता पर सवाल नहीं उठाया है, लेकिन आप किसी भी वास्तविक प्रदान करने के खिलाफ इतनी दृढ़ता से विचार कर रहे हैं। सबूत है कि आप कर सकते हैं, निश्चित रूप से सवाल में उस क्षमता लाने चाहिए। मैं अब अफसोसजनक निष्कर्ष पर आया हूं। क्या सचमुच मुझे नाराज़ नहीं है कि आप लोगों से राजस्व उत्पन्न करते हैं, जो आपके पेपैल खाते को बेहद खराब करते हैं, लेकिन आप लोगों को एक तरफ समय देते हैं, जबकि उन्हें दूसरे पर आशा देते हैं। किसी भी वास्तविक सबूत के प्रकाश में, आप एक स्कैमर और धोखाधड़ी होना चाहिए। तथ्य यह है कि आपने इस वार्तालाप को अन्य वीडियो से हटा दिया है, जो आपने पोस्ट किया है, बस एक बहुत ही स्थापित आग पर गैस फेंकता है।

No comments:

Post a Comment