Thursday 14 December 2017

60 सेकंड द्विआधारी विकल्प व्यापार प्रणाली


60 दूसरा द्विआधारी विकल्प 60-सेकंड के द्विआधारी विकल्प बाजार के अधिकार को कॉल करने के लिए एड्रेनालीन चर्चा और त्वरित संतुष्टि के साथ ही कम से कम समय के विकल्प प्रदान करते हैं। 60 सेकंड बाइनरी विकल्प आम तौर पर एक प्रकार का कॉलपुत विकल्प व्यापार होता है जिसमें 60 सेकंड की समाप्ति है। व्यापारी इस पर एक स्थिति ले रहा है कि क्या परिसंपत्ति 60 सेकेंड में समाप्त होने वाले समय से बाजार मूल्य की तुलना में अधिक या कम हो जाएगी। विनियमन कुछ स्व-घोषित 8216 अनुभवों 8217 के बीच में गॉर्डन पेप के रूप में, जो शायद अपने जीवन में किसी व्यापारिक तल पर कभी नहीं रहे हैं, 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्प जुआ हैं। तो वह उच्च फ़्रीक्वेंसी ट्रेडिंग को क्या सोचता है, जहां कम्प्यूटर संचालित खरीद और बेचने के आदेश दर्ज किए जाते हैं और सेकंड के अंशों में से निकलते हैं, जो कि सोचने के लिए एक दांत बनते हैं। क्या वास्तव में कहने का क्या अर्थ है 8220 मैं व्यक्तिगत तौर पर डॉन 8217 में एक सुराग है जिस तरह से बाजार अगले 60 सेकंड में चल रहा है, अगले 60 महीनों में अकेले रहना 8221 यह विचार है कि ये कम समाप्ति समय फ़्रेम निवेश के बीच की सीमा है और शर्त है निस्संदेह और अनिवार्य रूप से इसका मतलब यह होगा कि परिपक्वता की तारीख, यानी बांड या बीमा-लिंक्ड सुरक्षा या सीएमई पर ट्रेड किए गए एक पारंपरिक विकल्प के साथ किसी भी व्यापार योग्य 8216 निवेश 8217 का कहना है कि SampPs स्वचालित रूप से एक शर्त, एक जुए, में अंतिम मिनट के भीतर यह जीवन है। निहितार्थ का अर्थ यह होगा कि साधन को एक वित्तीय निवेश लाइसेंस और जुआ लाइसेंस दोनों की आवश्यकता होगी। जापानी एफएफएजे ने कहा है कि विकल्प को कम से कम एक घंटे का आरंभिक जीवन काल होना चाहिए। जहां यह संख्या आए, कौन जानता है साइप्रियम नियामक ने दो मिनट निर्धारित किए हैं। फिर भी एक संख्या आकाश से बाहर आती है, जैसा कि एक विश्वसनीय सोचा प्रक्रिया द्वारा उत्पन्न होने का विरोध किया जाता है, साथ ही उस देश द्वारा चलाए जा रहे बहुत कम दो मिनटों तक कारोबार को आकर्षित करने की जरूरत है। कौन सा दलाल 60 सेकंड बाइनरी विकल्प ट्रेडों की पेशकश करता है यह सुझाव दे सकता है कि सभी दलालों को 60 सेकंड से अधिक की पेशकश की समाप्ति के बाद कुछ समय के रूप में वे विकल्प समाप्त होने को देखना चाहते हैं, जिसका मतलब है कि वाटरशेड के आखिरी मिनट में कारोबार करना। सर्वश्रेष्ठ विकल्प: बाइनरी 60 द्विआधारी विकल्प ट्रेडों की पेशकश करने वाले पहले ब्रोकरों में से एक था और वे अभी भी हमारी शीर्ष अनुशंसित साइट्स में से एक हैं यहां बाइनरी के बारे में अधिक जानें 60 दूसरा द्विआधारी विकल्प के व्यापारिक परिणाम: 60 दूसरे व्यापार के साथ व्यापार के परिणामों के अनुसार तीन संभावनाएं हैं: ए) व्यापार पैसे में समाप्त हो सकता है, जो कि व्यापारियों के लिए एक लाभदायक परिणाम है। यह सब वास्तविकता बनाने के लिए होने की जरूरत है व्यापारियों के अंत में परिसंपत्ति को समाप्त करने के लिए व्यापार के पक्ष में सिर्फ एक पीआईपी द्वारा भविष्यवाणी की गई है। बी) व्यापार पैसे की ख़राब हो सकता है, जो कि व्यापारियों के लिए खोने का परिणाम है। अगर संपत्ति व्यापार के पक्ष में व्यापार के पक्ष में गिरावट आती है, तो व्यापारियों को सिर्फ एक ही पिप द्वारा शर्त लगाई जाती है, तो व्यापार एक हारे हुए के रूप में समाप्त होता है। ग) व्यापार पैसे को समाप्त कर सकता है, जो कि अगर संपत्ति उसी कीमत स्तर पर समाप्त हो जाती है जैसे व्यापार शुरू हो जाता है तो क्या होता है यह व्यापार की लघु समाप्ति के परिणाम के रूप में एक संभावना है, और जब तक कोई परिसंपत्ति एक व्यापक अस्थिर अवधि में नहीं होती है, तो कीमत की कार्रवाई आम तौर पर कुछ पीपस सीमाओं के आसपास होती है ट्रेडिंग 60 सेकंड बाइनरी विकल्प यह विकल्प ब्रोकरों के द्विआधारी विकल्प प्लेटफॉर्म पर पाया जाता है जो मालिकाना घरों, स्पॉटॉप्शन और टेक फाइनेंशियल से सफेद-लेबल समाधान का उपयोग करते हैं। यदि आपके पास इनमें से किसी दलाल के साथ ब्रोकरेज खाता है, तो बस व्यापार को शामिल करने के लिए निम्न करें: क) व्यापार की संपत्ति का चयन करें परिसंपत्ति वर्गों से कोई संपत्ति पर्याप्त होगी। बी) व्यापार में निवेश करने वाली राशि दर्ज करें सी) बाजार की कीमत (कॉल) या बाजार मूल्य (पीयूटी) से कम होने वाली परिसंपत्ति क्या है, यह वह जगह है जहां आप अपनी पसंद करते हैं। घ) उपयुक्त बटन का उपयोग करके व्यापार निष्पादित करें। 60 सेकंड बाइनरी विकल्प के साथ सफलता बढ़ जाती है जब कीमत बहुत ही अस्थिर होती है इन स्थितियों को निम्नलिखित समय पर मौजूद है: क) एक उच्च प्रभाव प्रकृति के समाचार ट्रेडों के दौरान। तथ्य यह है कि ज्यादातर व्यापारियों को इस तरह के ट्रेडों के दौरान एक विशेष दिशा में होगा, और दलालों केवल उन संस्करणों पर ट्रेडों को अनुमति देंगे जो वे मैच कर सकते हैं, आपको संभवतः व्यापार में बहुत पहले ही होना चाहिए। यदि आपके पास अल्ट्रा-कम लेटेंसी न्यूज़ फीड तक पहुंच नहीं है, तो आप इस व्यापार से दूर रहना बेहतर हैं। बी) जब एक प्रणालीगत बाजार गतिविधि से बहुत तेज बाजार में अस्थिरता उत्पन्न होती है ग) बाजार के पहले कुछ ही मिनटों के दौरान खुला। यह विशेष रूप से शेयरों और स्टॉक इंडेक्स पर ट्रेडों को दर्शाता है। जापानी शेयर सूचकांक (निक्केई 225) अमेरिकी सूचकांक के प्रदर्शन का प्रतिबिंबित करता है, ताकि आप जापानी बाजारों के बाजार के पहले कुछ ही मिनटों के दौरान जापानी सूचकांक में बाजार की भावना को मापने के लिए अमेरिकी बाजारों के करीब का उपयोग कर सकते हैं। डी) यदि आपके पास एक तकनीकी सेटअप है जो अल्ट्रा-लघु अभिनय चलती औसत का उपयोग करता है, तो आप इसका उपयोग एक सफल व्यापार के लिए कर सकते हैं। इस तरह की प्रणाली वास्तव में बहुत अच्छी होगी, और व्यापारी को 1 मिनट के चार्ट को बंद करना होगा। 60 दूसरा द्विआधारी विकल्प के आसपास के विवाद इस व्यापार के आसपास के विवाद को ब्रोकरों द्वारा बाजार मूल्य में जोड़-तोड़ने की खबरें हैं, जो समापन मूल्य के मैनुअल समायोजन द्वारा व्यापारी के खिलाफ पैमाने को झुकाते हैं। यह अधिक होने की संभावना है अगर कीमत ब्रेकएव्हन बिंदु पर 59 सेकंड में होती है दूसरी ओर, 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्पों के प्रदाताओं को मुख्य बाजार में चलने वाले व्यापार को मुख्य बाज़ार में प्रवेश करने से पहले 60 सेकंड के व्यापार को रखकर बड़े आदेशों के साथ 8216 फ्रंट-रनिंग 8217 के आदेशों के साथ मुख्य धारा के साथ संघर्ष करना पड़ता है। मेरा 1 मिनट (60-सेकंड) बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेटजी: 1418 आईटीएम आम तौर पर, मैं 1 मिनट के विकल्प का पहला और सबसे पहले व्यापार नहीं करता क्योंकि भुगतान अपेक्षाकृत खराब है (70)। इसके अलावा, 15 मिनट के ट्रेडों के रूप में इन ट्रेडों के साथ सटीक होना कठिन है, 1 मिनट के चार्ट पर शोर के निहित स्तर के कारण, मेरी राय में। दूसरे शब्दों में, जब 1 मिनट के चार्ट से 60-सेकंड के विकल्प का कारोबार करते हैं, तो आप 8217 ईरे प्रत्येक मोमबत्तियों में समझाए गए मूल्य की बहुत छोटी मात्रा के आंकड़ों से निपटते हैं, और मूल्य कार्रवाई का एक मिनट चीजों की भव्य योजना में अपेक्षाकृत अप्रासंगिक है। उस ने कहा, मुझे विश्वास है कि अगले 8 माह में मूल्य आंदोलन के साथ क्या हो सकता है, इसके बारे में ध्वनि व्यापार निर्णय लेने के लिए यह 8217 पूरी तरह से संभव है। 60-दूसरे विकल्पों की ओर मेरी मूलभूत रणनीति इस प्रकार है: 1. बाजार में समर्थन और प्रतिरोध स्तर खोजें जहां अल्पकालिक बाउंस हो सकते हैं। पिविट्स पॉइंट्स और फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर विशेष रूप से उपयोगी हो सकते हैं, जैसे वे दूसरे टाइमफ़्रेम में हैं, जबकि लंबी अवधि के उपकरणों का कारोबार करते हैं। 2. स्तर के पहले स्पर्श पर ट्रेड सेट-अप लें। जब आप 8217 वाले व्यापारिक उपकरणों का अंतिम व्यापार परिणाम (जैसे 60-सेकंड विकल्प) में निहित शोर का उच्च स्तर है, तो मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में ट्रेड लेने से वास्तव में आपके लाभ में खेल सकते हैं जो लोग आमतौर पर 5 मिनट की चार्ट से 15 मिनट की समाप्ति का व्यापार करते हैं, मैं उनसे परिचित होते हैं, मैं आम तौर पर एक कीमत स्तर को अस्वीकार करने की कोशिश करता हूं जो मैंने पहले ही समय से पहले ही चिह्नित किया है। यदि यह स्तर को अस्वीकार करता है, तो इससे मूल्य स्तर की मजबूती को और मान्य करने में मदद मिलती है और मैं बाद के स्पर्श में शामिल होने की कोशिश करूँगा। अपेक्षित रूप से, यह उच्च सटीकता सेट-अप के बदले में किए गए ट्रेडों की कम मात्रा की ओर जाता है लेकिन चूंकि प्रत्येक 60-दूसरे व्यापार में अंतर्निहित शोर इतनी बड़ी है कि इससे शुरू होता है, मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में व्यापार वास्तव में एक 8217 के लाभ में काम कर सकता है, इससे यह सटीकता में उतार-चढ़ाव भी हो सकता है जो आने वाले समय में ऐसे अल्पकालिक साधनों का कारोबार करते हैं। एक बेसबॉल सादृश्य प्रदान करने के लिए, एक हेटीयर जो आमतौर पर 300 के औसत बल्लेबाजी औसत रखता है (यानी वह प्रत्येक दस में से तीन में से तीन पर एक हिट के साथ आधार पर बनाता है) दस-खेल के खंड के माध्यम से जा सकता है जहां वह केवल चमगादड़ है। 100। दूसरी ओर, उसी अवधि में, वह हिट हो सकता है .450 लेकिन 100-खेल के मौसम के दौरान, 8217 के उम्मीद की जाती है कि पर्याप्त चमड़े के साथ, उसके असली कौशल स्तर को मारने के बारे में सही पता चल जाएगा। यह अर्थ 8217 अवधारणा का मतलब प्रकार के लिए प्रतिगमन है जैसे, अगर आप 8217 व्यापार 60-सेकंड के विकल्प और 4-घंटे के सत्र (यानी सुपर रूढ़िवादी) में 1-2 ट्रेडों ले रहे हैं, तो यह 8217 हो सकता है कि आप 8217 वाले इस फॉर्म पर आपके असली कौशल स्तर से पहले बहुत लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं। व्यापार का आपका ध्यान प्रकट किया गया है आपके पास 1 मिनट के विकल्प के लिए एक प्रभावी रणनीतिक दृष्टिकोण नहीं भी हो सकता है, और यदि आप यह अनुभव करने से पहले इस उपकरण को एक महीने के कारोबार में चलाते हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा कि मामला 8217 के मामले में जब आपका लाभ वक्र (या आईटीएम प्रतिशत) शुरू होता है इसके उपयुक्त आकार ले लो उस ने कहा, वास्तव में वहाँ set-ups88217t लेने के द्वारा don8217t overtrade। That8217s बिल्कुल भी व्यापार करने के लिए चुनने की तुलना में कहीं ज्यादा खराब है। 3. Don8217t आँख बंद करके समर्थन और प्रतिरोध के सभी स्पर्श व्यापार। मूल्य क्रिया (जैसे कैंडलस्टिक प्रकार और संरचनाएं), प्रवृत्ति दिशा, गति और उस प्रकृति की बातें जो कि आपके हित के बाजारों में कैसे व्यवहार करते हैं और आपकी व्यापारिक शिक्षा को लगातार बेहतर बनाने के लिए व्यक्तिगत जोखिम के साथ आते हैं, पर विचार करना जारी रखें। लेकिन बिना किसी और हलचल के, मैं आपको अपने सभी 60-सेकंड ट्रेडों को सोमवार से दिखाऊंगा और कैसे मैं उपरोक्त सभी तरीकों को अभ्यास में डालूँगा भ्रम से बचने के लिए, मैं नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में दी गई संख्या के अनुसार प्रत्येक व्यापार का संक्षेप में वर्णन करेगा। 1: 1.32817 सुबह के लिए उच्च रहा था और प्रतिरोध का एक क्षेत्र बनाया। 1.32817 के पहले पुन: स्पर्श पर मैंने 1:54 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लिया। यह व्यापार जीता 2: पहले व्यापार के समान मैंने 1.32817 के पुनः स्पर्श पर डाल विकल्प लिया। यह व्यापार भी जीत गया। 3: 1.32817 पर तीसरा विकल्प यह व्यापार खो गया, क्योंकि मूल्य मेरे स्तर से ऊपर चला गया और एक नया दैनिक उच्च का गठन किया। 4: मूल्य 1.32715 पर एक नया निम्न स्तर बना, 1.32761 तक वापस आ गया, वापस आने से पहले। मैंने 1.32715 के पुन: स्पर्श पर एक कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार ने जीता। 5: मूल रूप से पिछले एक के रूप में एक ही व्यापार। मूल्य 1.32715 पर बहुत अच्छी तरह से पकड़ रहा था, इसलिए मैंने एक बाद में कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार को जीता। 2:26 मोमबत्ती पर, कीमत 1.32761 प्रतिरोध स्तर तक आगे बढ़ी। सामान्य कदम पर, मैं वहां एक विकल्प डालूंगा, लेकिन 2:26 मोमबत्ती (लगभग छह पिप्स) पर गति मजबूत था, इसलिए मैंने व्यापार से बचा। 6: कई पुट विकल्प लगभग 1.32761 स्तर पर स्थापित होते हैं, लेकिन स्तर पर कोई भी रूपांतरित नहीं हुआ। तो मेरा अगला व्यापार अभी एक अन्य कॉल विकल्प था, जहां मैंने पिछले दो ट्रेडों के दौरान कॉल विकल्प लिया था। हालांकि, 1.32715 से थोड़ा पहले तोड़ दिया गया था, मैंने इसके बजाय 1.32710 पर एक कॉल ऑप्शन लेने का निर्णय लिया है। मुझे लगा कि यह एक सुरक्षित कदम था क्योंकि यह तय किया जा सकता है कि 60-दूसरा व्यापार जीता या खो दिया है या नहीं, सिर्फ आधा-ए-पीआईपी महत्वपूर्ण हो सकता है। यह व्यापार जीता 7: विकल्प 1.32761 प्रतिरोध स्तर पर बैक अप लें। यह व्यापार जीता 8: कॉल विकल्प 1.32710 पर (जहां 6 को लिया गया था)। यह व्यापार जीता हालांकि, इस व्यापार की समाप्ति के बाद मिनट में पैसा समाप्त हो गया, बाजार 1.32710 से नीचे गिर गया और 1.32655 पर एक नया निम्न का गठन किया। 9: यह व्यापार 1.32710 पर एक विकल्प था, इस अवधारणा का उपयोग करके कि पुराने समर्थन नए प्रतिरोध में बदल सकते हैं। फिर भी, इस व्यापार की जीत नहीं हुई क्योंकि मूल्य पिछले अपने व्यापारिक रेंज में चढ़ना जारी रहा। 10: मैंने 1.32817 के स्पर्श पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया, जो उस स्तर पर था जिस पर मैंने अपना पहला दिन कारोबार किया था। इस व्यापार को थोड़ा-बहुत लग सकता है कि उस दिन के लिए एक नया उच्च दिया गया था, जिसे पहले स्थापित किया गया था और यह गति ऊपर की ओर था। लेकिन मोमबत्ती को देखकर ऐसा लग रहा था कि कीमत थोड़ी गिरने के लिए उपयुक्त थी। यह हाल के प्रतिरोध के एक क्षेत्र में भी बढ़ रहा था, एक बार जब यह 1.32817 हो गया तो मैंने डाल विकल्प लिया और व्यापार का काम किया। 11: 1.32817 पर एक और डाल विकल्प यह व्यापार जीता 12: इस व्यापार के लिए, शुरुआती दिन में 2:13 मोमबत्ती पर खेलना 1.32839 में आया था। मैं 3:22 मोमबत्ती पर इस स्तर पर एक पुट विकल्प लेने का इरादा रखता था, लेकिन इसकी कीमत तेजी से और बंद हो गई। और फिर शायद 10-15 सेकंड के लिए, मेरी कीमत की फीस में देरी हो गई और उस समय तक कनेक्शन पुनर्प्राप्त किया गया था, यह मेरे इच्छित प्रविष्टि के ऊपर एक पिप के ऊपर था। तो I8217m खुशी है कि मैं उस व्यापार को खो दिया है, यह 8217 के रूप में खो गया होता। मैंने कॉल ऑप्शन पर 1.32839 के स्तर का उपयोग किया था, हालांकि, यह देखते हुए कि पिछले प्रतिरोध नए समर्थन में बदल सकते हैं। यह व्यापार जीता 13: 1.32892 वर्तमान में दिन के लिए उच्च था और एक हालिया प्रतिरोध स्तर का गठन किया था मैंने स्तर के स्पर्श पर एक डाल विकल्प लिया यह व्यापार जीता 14: 12 के समान, मैंने एक बार फिर समर्थन के रूप में 1.32839 का उपयोग किया, और यह एक विजयी व्यापार का उत्पादन किया। 15: एक बार फिर, मैंने मौजूदा स्तर पर 1.32892 की एक प्रतिरोध स्तर के रूप में इस्तेमाल किया, जो कि एक पुट विकल्प लेने के लिए इस्तेमाल किया गया था। लेकिन कीमत के माध्यम से पर्दाफाश हुआ और यह व्यापार खो गया। 16: इससे पहले कि मैं एक अन्य व्यापार सेट अप लेने में सक्षम था, एक और पन्द्रह मिनट का समय बीत चुका था। इस बार, मैंने कॉल विकल्प लेने के लिए 1.328 9 2 का समर्थन स्तर (पुराने समर्थन नए समर्थन में बदल दिया) के रूप में इस्तेमाल किया। यह व्यापार शायद मेरा पसंदीदा सेट-अप दिन का था और इस तथ्य से यह सहायता मिली कि प्रवृत्ति ऊपर थी। यह एक विजेता बन गया 17: इस बिंदु पर डाल विकल्प के लिए, मुझे 1.32983 (दिन के लिए नया उच्च) की तरफ आंखें थीं, लेकिन कीमत 1.32971 के स्तर पर दो बार समेकित प्रतिरोध की एक पंक्ति बना रही है। इसलिए मैंने 1: 3 9 71 के स्पर्श पर 4:28 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया। यह व्यापार एक अच्छा चार-पीपि विजेता बन गया 18: दिन का मेरा अंतिम व्यापार 1.32839 पर एक कॉल विकल्प था, जहां मैंने 12 और 14 के लिए एक ही सेट-अप लिया। यह एक अच्छा चार-पीपि विजेता था। उसके बाद मैं मूल्य की प्रतीक्षा कर रहा था और देख रहा हूं कि क्या 1.32892 प्रतिरोध के रूप में कार्य करेगा, लेकिन यह कभी नहीं छुआ। इसके अलावा, मुझे इस बात से थोड़ा थका हुआ लग रहा था और फोन करने का निर्णय लिया कि यह दिन के लिए राजी हो गया। कुल मिलाकर, मैंने अपने पहले दिन 60-दूसरा विकल्प कारोबार के लिए बहुत अच्छा किया, 1418 आईटीएम जा रहा है। लेकिन, सामान्य तौर पर, मुझे भविष्य की बाजार की दिशा सटीकता के एक उचित स्तर के साथ भविष्यवाणी करने की मेरी रणनीति में विश्वास है, और किसी भी बाजार या समय सीमा के लिए इसे लागू करने की मेरी क्षमता मुझे 1 मिनट के विकल्प के साथ-साथ आनंद लेना भी पसंद आया, क्योंकि यह एक नया अनुभव था, और मैं निश्चित रूप से भविष्य में अपने आहार में 60-सेकंड विकल्प वाले दिनों को जोड़ने पर निश्चित रूप से विचार करेगा। मैं कहाँ व्यापार करता हूं मैं ट्रेडर्सयूश में अपने सभी 60 सेकेंड विकल्पों का व्यापार करता हूँ I फास्ट रिक्वाइड्स और सभ्य पेआउट मुझे वहाँ पर खुश रहते हैं। घर की रणनीति रणनीति 60 सेकंड द्विआधारी विकल्प रणनीति एक सरल 60 सेकंड की रणनीति इस अनुच्छेद में मैं आपको पेश करने जा रहा हूं और आपको एक साधारण 60 सेकंड बाइनरी विकल्प रणनीति का वर्णन करता हूं जो मैं चाहता हूं जब मैं उपयोग करता हूं 60 सेकेंड का कारोबार करना इस रणनीति के चरण वास्तव में सरल हैं.मैं केवल सूचक जो उपयोग करता हूं वह एक खंड फैलाव विश्लेषण सूचक है और संकेतक के लिए और कुछ भी नहीं है.मैं भी घुमावदार मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग करता हूं इन दो चीजों (वीएसए और अटैचिंग) के बारे में मैंने उन्हें पिछले लेखों में वर्णित किया था लेकिन मैं आपको संक्षिप्त सारांश देगा। - रिड: मंदी की मोमबत्ती में भारी मात्रा में, निवेशक भारी बेच रहे हैं- ग्रीन: एक तेजी से मोमबत्ती में उच्च मात्रा, निवेशक भारी खरीद रहे हैं - शीर्ष पर खरीदारी चरमोत्कर्ष का मतलब बाजार की एक संभावित गिरावट है - नीचे के अंतराल पर क्लाइमेक्स का मतलब है एक बाजार के संभावित आंदोलन - बुल्लिस: उत्परिवर्तित होने के बाद नई बुलंद मोमबत्ती पिछले मंदी की मोमबत्ती पर चढ़ते हैं - बरीश: एक बार फिर नई मंदी की मोमबत्ती के बाद की बुलबुला मोमबत्ती पर कब्जा हो रहा है अब स्क्रीन शॉट्स को देखो। इस बाइनरी विकल्प चार्ट में आयताकारों में तीन आईटीएम स्थापनाएं। एक प्रतिरोध या समर्थन में उत्क्रमण के बाद सेट अप हैं। उत्परिवर्तित में हम पैटर्नों को घेरे हुए हैं और मात्रा में नई मंदी की मोमबत्ती की पिछले बुलिश मोमबत्ती की तुलना में अधिक मात्रा है अगर ये दो चीजें घटित होंगी (पुनरीक्षण मोमबत्ती में अधिक मात्रा), तो यह 8217 हो सकता है जो अगले मोमबत्ती को पीछे पट्टी के नीचे बंद करने के लिए संभव है। हम 1 मिनट के चार्ट में काम कर रहे हैं और ट्रेडों की समाप्ति 1 मिनट (60 सेकंड) है। हमारे पास इस चार्ट में समान स्थिति है किसी समर्थन या प्रतिरोध के उत्तराधिकारी और उत्परिवर्तित मंदी की मोमबत्ती पिछले तेजी की मोमबत्ती की तुलना में अधिक मात्रा में है। कुछ चीज़ों से बचने के लिए: अगर हम इस कारोबार को न लेने के लिए उत्परिवर्तित में हमारे पास चरमोत्कर्ष (वॉल्यूम में हरे या लाल बार) खरीदने या बेचने के लिए एक परिमाण पैटर्न होगा I8217 8211 अगर हमारे पास मजबूत वॉल्यूम होगा और प्रतिरोध में या क्लाइमैक्स को बेचकर 60 सेकंड के व्यापार नहीं लेना बेहतर होगा, क्योंकि था बाजार अप्रत्याशित हो जाएगा 8211 मैं चरमोत्कर्ष खरीदने और बेचने के बिना उत्परिवर्तन पसंद करता हूं 8211 Don8217t ओवरट्रेड और don8217t martingale 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्पों में व्यापार निश्चित रूप से जोखिम भरा है क्योंकि यह 8217 के लिए एक मिनट की कीमत का अनुमान लगाने में बहुत मुश्किल है। New8 के लिए नहीं यह 8217 यदि आप नियमों का पालन करते हैं, तो इसके ऊपर सेटअप आपको ठोस ट्रेडों दे सकता है क्योंकि यह वॉल्यूम और कीमत की कार्रवाई के साथ मानव psycology के बारे में यह 8217 है, लेकिन यह अभी भी जोखिम भरा है। मेरे नाम के जॉन कैम्पबेल (सानेएफएक्स, रिच लज़ी व्यापारी, आदि) और 5 मिनट के व्यापार मैंने पहले कभी रिलीज किया है जो कि आपको अपने खुद के सामान्य ज्ञान और कौशल का उपयोग करने के लिए व्यापार करने के लिए सिखाता है - किसी भी संकेतक पर निर्भर होने के बावजूद जब व्यापार के बारे में पता करने के लिए। जैसे, यह एक कालातीत कौशल प्रदान करता है जिसका इस्तेमाल बाजार की स्थितियों की परवाह किए बिना और भविष्य में अनिश्चित समय के लिए पैसा बनाने के लिए किया जा सकता है। जब आप नियमों को सीखते हैं, तो आप आश्चर्यचकित होंगे कि यह कितना स्पष्ट और आसान है - और अभी तक बहुत लाभदायक है। नीचे आप केवल कुछ ही मिनटों में 660 स्पष्ट लाभ व्यापार देख सकते हैं। ध्यान दें कि विजेता ज्यादातर मुनाफे में अच्छी तरह से थे, लेकिन हारे हुए कुछ ही पीिप्स में विफल रहे। सिस्टम कभी भी काम करना बंद नहीं करेगा क्योंकि यह व्यापार के लिए उपयुक्त स्थिति चुन लेता है और ये स्थिति हमेशा मौजूद रहती है। ब्याज के एक बिंदु के रूप में, मैंने सोमवार को 24Option में 1,000 जमा किए थे और गुरुवार की रात ने इस प्रणाली का उपयोग करके 2,000 रुपये प्रति दिन कुछ घंटे में कारोबार किया था। 24 विकल्प या विकल्प मेले से नए 300 सेकंड विकल्प का उपयोग करता है अप्रिय सच्चाई यह है कि रोज़ या संभवतः 4 घंटे के चार्ट से कम पर कोई मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम काम नहीं करता है (बिना अनुभव के और विवेक लागू करने)। यह विचार कि यह 60 सेकंड ट्रेडिंग पर काम कर सकता है पागल है क्योंकि आप केवल यादृच्छिक उतार-चढ़ाव कर रहे हैं और वास्तविक दिशा नहीं। इस तरह के सिस्टम बेचे जाते हैं क्योंकि विक्रेता के मुनाफे के हिस्से के लिए दलाल के साथ एक सहबद्ध समझौता होता है - और जब आप हार जाते हैं तब मुनाफे ही बनती है इसलिए, यह केवल आपको अपने खाते को खाली करने के लिए डिज़ाइन सिस्टम को बेचना समझ में आता है। मेरे पास 24 ऑप्शन या मार्केट्स वर्ल्ड के साथ कोई लाभ शेयर समझौता नहीं है, लेकिन जब मैं जमा करता हूं तो मुझे एक निश्चित कमीशन मिलता है, इसलिए मैं आपको जीतना चाहता हूं। यही कारण है कि मैं इसे सिर्फ एक टोकन 20.00 के लिए बेच सकता हूं। आपके पास एक खाता होना चाहिए, क्योंकि उनके पास 300 नए विकल्प हैं - दूसरे शब्दों में, वे निश्चित समय के बजाय केवल पांच मिनट के लिए ही चलते हैं। 5 मिनट ट्रेडों किसी भी संकेतक का उपयोग नहीं करता है गाइड पूर्ण निर्देश कैसे व्यापार में सुस्त अवधि की पहचान करने और आंदोलन की प्रतिबंधित सीमा पर कैपिटल को कवर करता है। यह वास्तव में ये है कि 39 वें स्थान पर आंदोलन 39 सामान्य व्यापार को मारता है क्योंकि कोई स्पष्ट दिशा नहीं है लेकिन हम उन्हें प्यार करते हैं आप चार्ट आंदोलनों को सीखेंगे और कुछ संदिग्ध संकेतक पर भरोसा करने की बजाय सामान्य ज्ञान का उपयोग करने में सक्षम होंगे, जो कुछ शर्तों के तहत ही काम करता है। विकल्पों के साथ, हमें न केवल प्रॉफिनेशन की 10वी पीरियड की जरूरत है, जो पैसों में 3940 रुपये की पैकेट है - आम तौर पर 75 स्पष्ट लाभ यह एक बहुत ही सरल प्रणाली है, जो पूर्ण शुरुआती के लिए उपयुक्त है, लेकिन अनुभवी व्यापारियों की आसान प्रभाव की सराहना होगी। किसी भी समय क्षेत्र में और 20 मुद्रा जोड़े, तेल, सोना, चांदी, स्टॉक, डो और नास्डैक पर इस्तेमाल किया जा सकता है। 250 न्यूनतम पूंजी लेकिन 500 के लिए 50 विकल्पों का व्यापार करने की सिफारिश की गई है और 1,000 एक जीवित आय प्रदान कर सकते हैं। मैं नियमित तौर पर खुद को व्यापार करता हूं हम ऐसी परिस्थितियां व्यापार करते हैं जो अन्य व्यापारी नफरत करते हैं मैं हमेशा जॉनऑरोनजैन पर समर्थन के लिए उपलब्ध हूं I

No comments:

Post a Comment