Saturday 2 December 2017

दैनिक विदेशी मुद्रा व्यापार बढ़त


3 चीजें मैं चाहता हूं कि मुझे पता चला कि जब मैं व्यापार शुरू किया था विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा तत्काल धन का एक शॉर्टकट नहीं है अत्यधिक लाभ उठाने से जीतने वाली रणनीतियों को हारने में बदल सकता है। खुदरा भावना एक शक्तिशाली व्यापारिक फिल्टर के रूप में कार्य कर सकती है। हर कोई एक कारण के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में आता है, जो केवल एक पेशेवर व्यापारी बनने के लिए मनोरंजन के बीच है। मैं एक पूर्णकालिक, स्व पर्याप्त विदेशी मुद्रा व्यापारी होने की इच्छुक बनना शुरू कर दिया। मुझे सही रणनीति सिखाई गई थी मैंने महीनों का परीक्षण किया और बैकटेस्ट ने दिखाया कि कैसे मैं एक 10,000 खाते में से 25,000-35,000 सालाना बना सकता हूं मेरी योजना मेरे खाता परिसर को जब तक मैं इतनी अच्छी तरह से बंद नहीं करनी पड़ी, तो मुझे अपने जीवन में फिर से काम करना पड़े। मैं समर्पित था और मैंने अपने आप को योजना 100 में बांटा। आप विवरण बताने के लिए, मेरी योजना विफल रही। यह पता चला है कि 10,000 खाते पर ट्रेडिंग 300k बहुत ही बहुत क्षमा करने योग्य नहीं है। मैंने अपने खाते के 20 हफ्तों में 3 हफ्तों में खो दिया। मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या मारा कुछ गलत था। सौभाग्य से, मैंने उस बिंदु पर व्यापार बंद कर दिया और एक विदेशी मुद्रा दलाल, एफएक्ससीएम में नौकरी देने के लिए बहुत भाग्यशाली था। मैंने अगले दो सालों से दुनिया भर के व्यापारियों के साथ काम किया और खुद को विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में शिक्षित करना जारी रखा। मेरे व्यापार में आज के दिन व्यापारी बनने में बड़ी भूमिका निभाई। बाद में लाभदायक व्यापार के 3 साल बाद, डेलीएफएक्स में टीम में शामिल होने के लिए मेरी खुशी हुई और लोगों को सफल या अधिक सफल व्यापारियों के लिए मदद मिल गई। मुझे यह बात कहने का मतलब यह है क्योंकि मुझे लगता है कि कई व्यापारियों ने इस बाजार में शुरू करने से संबंधित हो सकता है, न कि उन परिणामों को देखकर जो उन्हें उम्मीद थी और समझ में नहीं क्यों ये 3 चीजें हैं जो मैं चाहता हूं कि मुझे पता था कि जब मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था 1 ndash फॉरेक्स एक गेट रिच त्वरित अवसर नहीं है जो वेब पर कई वेबसाइटों पर आपका क्या पढ़ता है इसके विपरीत, विदेशी मुद्रा व्यापार आपके 10,000 खाते को नहीं ले जा रहा है और इसे 1 लाख में बदल सकता है। जिस राशि से हम कमा सकते हैं वह हमारी रणनीति कितनी अच्छी है, इसके बजाय हम जो पैसा खर्च कर रहे हैं, उसके द्वारा और अधिक निर्धारित किया जाता है। पुरानी कहावत ldquo यह पैसा बनाने के लिए पैसे लेता है एक सटीक एक है, विदेशी मुद्रा व्यापार भी शामिल है। लेकिन इसका मतलब यह है कि यह सब के बाद एक सार्थक प्रयास नहीं है, वहाँ कई सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं जो वहां रहने के लिए व्यापार करते हैं। अंतर यह है कि उन्होंने समय के साथ धीरे-धीरे विकसित किया है और अपने खाते को ऐसे स्तर तक बढ़ाया है जो स्थायी आय बना सकते हैं। मैं हर समय 50, 60 या 100 मुनाफा प्रति माह, या यहां तक ​​कि हर माह को लक्षित करने वाले व्यापारियों के बारे में सुनता हूं, लेकिन वे जो जोखिम ले रहे हैं, वे लाभ को लक्षित करने के लिए काफी समान हैं। दूसरे शब्दों में, एक साल में 60 मुनाफा बनाने की कोशिश करने के लिए, किसी दिए गए वर्ष में आपके लगभग 60 खाते का नुकसान देखने के लिए अनुचित नहीं है। लेकिन रोब, मैं एक किनारे के साथ व्यापार कर रहा हूं, इसलिए जितना मैं संभावित रूप से कमा सकता हूं उतना जोखिम नहीं उठा रहा हूं। यदि आपके पास एक ट्रेडिंग किनारे के साथ एक रणनीति है, तो यह सही वक्तव्य है आपकी उम्मीद की वापसी सकारात्मक होना चाहिए लेकिन बिना लाभ के, यह एक अपेक्षाकृत छोटी राशि होने जा रहा है और दुर्भाग्य के समय में, हम अभी भी धारियाँ खो सकते हैं जब हम मिश्रण में लाभ उठाते हैं, तो यह कि व्यापारियों ने उन अत्यधिक लाभों को लक्षित करने का प्रयास किया है। किस बदले में व्यापारियों के अत्यधिक नुकसान उत्पन्न हो सकता है लाभ उठाने के लिए फायदेमंद है, परन्तु जब यह एक हारे हुए में जीत की रणनीति को बदल सकता है। 2 उत्तोलन धन खोने के लिए एक जीतने की रणनीति का कारण हो सकता है यह एक सबक है I इच्छा है कि मैं पहले सीखा था अत्यधिक उत्तोलन एक अन्य लाभदायक रणनीति को बर्बाद कर सकता है। कहें कि मेरे पास सिक्का था जब सिर मारा गया था, आप 2 अर्जित करेंगे, लेकिन जब पूंछ मारा गया था, तो आप खो देंगे 1. क्या आप उस सिक्के को फ्लिप करोगे मेरा अनुमान बिल्कुल है कि आप उस सिक्का को फ्लिप कर देंगे Youd इसे और अधिक फ्लिप करना चाहते हैं जब आपके पास 2 या 1 खोने के बीच 5050 का मौका होता है, तो यह आपके द्वारा स्वीकार्य नहीं है। अब बताता है कि मेरे पास एक ही सिक्का है, लेकिन इस बार अगर सिर हिट हो जाए, तो आप अपनी नेट वर्थ ट्रिपल करेंगे, लेकिन जब पूंछ मारा गया था, तो आप अपने मालिक के हर हिस्से को खो देंगे। क्या आप उस सिक्का को फ्लिप करोगे मेरा अनुमान है आप ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि सिक्का का एक बुरा फ्लिप आपके जीवन को बर्बाद कर देगा। हालांकि इस उदाहरण में आपके पास इस उदाहरण में सटीक समान प्रतिशत लाभ है, जैसा कि ऊपर दिए गए उदाहरण में, उनके सही दिमाग में कोई भी इस सिक्के को फ्लिप नहीं करेगा। दूसरा उदाहरण यह है कि कितने विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने व्यापारिक खाते को देखते हैं वे एक या दो ट्रेडों पर सब-इन करते हैं और अपने पूरे खाते को खो देते हैं। यहां तक ​​कि अगर उनके ट्रेडों में हमारे सिक्का फ्लिपिंग उदाहरण की तरह एक किनारा था, तो यह केवल एक या दो अशुभ ट्रेडों को पूरी तरह से पोंछने के लिए लेता है इस तरह से लाभ उठाने से पैसा खोने के लिए एक जीतने की रणनीति हो सकती है। तो हम यह कैसे तय कर सकते हैं कि 10x से अधिक प्रभावी लीवरेज का उपयोग करके यह एक अच्छी शुरुआत है। 3 एक गाइड के रूप में भावना का प्रयोग आपकी पसंद में बाधाओं को झुका सकता है I को सीखा है कि तीसरे सबक मेरे लेखों का पालन करने वाले लोगों को कोई आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए। सट्टा सिग्नल सूचकांक (एसएसआई) का उपयोग कर। Ive इस विषय के बारे में कई लेख लिखा है इसका सबसे अच्छा टूल मैंने कभी इस्तेमाल किया है और अभी भी लगभग हर ट्रेडिंग रणनीति का एक हिस्सा है जिसका उपयोग मैं कर रहा हूं, वर्तमान दिन। एसएसआई एक नि: शुल्क उपकरण है जिसे यहां पाया जा सकता है जो हमें बताता है कि कितने व्यापारियों की तुलना में कितने व्यापारियों की तुलना में प्रत्येक प्रमुख मुद्रा जोड़ी कम है। इसका मतलब है कि एक उलटवादी सूचकांक के रूप में इस्तेमाल किया जाए, जहां हम सभी के विपरीत क्या करना चाहते हैं। इसे अपने ट्रेडों के लिए एक दिशा फिल्टर के रूप में प्रयोग करने से मेरे व्यापारिक कैरियर को पूरी तरह से आसपास बदल दिया गया है मेरी गलतियों से जानें अगर मैं विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने से पहले अपने छोटे से 3 चीजों को बता सकता हूं, तो यह वह सूची होगी जो मैं दे दूँगा। मुझे उम्मीद है कि वे आपके व्यापार की मदद करते हैं जितना मेरी मदद करते हैं --- रॉब पासशे डेलीफएक्स द्वारा लिखित विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। दैनिक विदेशी मुद्रा ब्लॉग समीक्षाएं: विजेता एज ट्रेडिंग: इस सप्ताह मैं विजेता एज ट्रेडिंग की समीक्षा कर रहा हूं। केसी स्टब्ब्स, एक दैनिकफोर्थ ब्लॉगर, और साथ ही व्यापक रूप से स्वीकृत विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ द्वारा लिखित एक विदेशी मुद्रा ब्लॉग। विजेता एज ट्रेडिंग केसी और उनके ब्लॉग को केवल एक विशेष उल्लेख नहीं है, क्योंकि वह केवल दैनिकफोक्स के लिए एक ब्लॉग लिखते हैं, बल्कि यह भी क्योंकि वे प्रत्येक एक शीर्ष विदेशी मुद्रा ब्लॉग सूची में दिखते हैं जो मैंने सामने आया है। उन्हें व्यापक रूप से बाजार विशेषज्ञ के रूप में स्वीकार किया जाता है और यह उनकी उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री में आता है। मैं केसी के साथ संपर्क में रहा हूं, अब मैं ट्विटर पर उनके अपडेट का पालन करता हूं। और एक नियमित आधार पर उससे बात करो यह आदमी अत्यधिक पेशेवर, मेहनती और विदेशी मुद्रा व्यापार पर महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि वाले अत्यंत बुद्धिमान व्यक्ति है। यहां केसी के साथ साक्षात्कार किया गया है I 1. कृपया अपने नाम, अपने पेशे, और आपके स्थान सहित हमें अपने बारे में कुछ बताएं। ldquo मेरा नाम केसी स्टबब्स है और मैं लाटोबोब पीए में रहता हूं। मेरे पास 5 बच्चे हैं और मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापारी हूँ। 2. आप विदेशी मुद्रा बाजार में कितनी देर तक शामिल रहे हैं, 8 महीने पहले विदेशी मुद्रा बाजार में शुरू हुआ। मैं शेयरों में शामिल था और मैंने विदेशी मुद्रा के बारे में एक सीएनबीसी चुनौती देखी ताकि मैंने खोला और खाता खोल दिया और कोशिश की मैं जब से ट्रेडिंग कर रहा हूं तब तक। 3। आप कितने देर तक ब्लॉगिंग करते हैं, मेरे ब्लॉग, विजेता एज ट्रेडिंग 2009 की शुरूआत में लगभग 6 महीने तक शुरू हुई। ब्लॉग को कुल सफलता मिली है मेरे पास 3 पेज का गूगल पेज रैंक है और मुझे लगता है कि मैं कभी भी संभव सोचा था उससे कहीं अधिक यातायात मिल रहा है। यह बेहतर और बेहतर हो रहा है। Rdquo 4. आपका प्राथमिक ऑडियंस कौन है मेरे दर्शक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं I मेरे पास हर किसी के लिए थोड़ा सा है नए छात्रों के लिए एक स्कूल, और अधिक उन्नत व्यापारियों के लिए मेरे पास उन्नत लेख और व्यापार कॉल हैं। 5. किसी को आपका ब्लॉग क्यों पढ़ा जाना चाहिए? लोगों को अपने ब्लॉग को पढ़ने के लिए सीखना चाहिए कि कैसे व्यापार करना है या अच्छा व्यापार व्यवस्थाएं कैसे प्राप्त करें और सीखें कि सही कैसे खोजना है विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए आवश्यक उपकरण। 6। आपकी राय में, विदेशी मुद्रा बाजार के मुख्य लाभ क्या हैं? 24 घंटे बाजार मात्रा बहुत है बड़े मूल्य चाल, और लीवरेज. दंडो निष्कर्ष विजेता एज ट्रेडिंग, जैसा कि केसी ने समझाया है कि सभी प्रकार के व्यापारियों को क्या पेशकश करनी चाहिए। सामग्री ताजा, प्रासंगिक, अद्यतित और दिलचस्प है। कोई आश्चर्य नहीं कि वेब पर शीर्ष विदेशी मुद्रा ब्लॉग की प्रत्येक सूची में इसका उल्लेख किया गया है। हालांकि केसी केवल थोड़े समय के लिए विदेशी मुद्रा में शामिल है, लेकिन यह उनके लेखन में पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। लाभ सामग्री की व्यापक विविधता बार-बार अपडेट की गई सभी व्यापारियों के लिए उपयुक्त डिस्पैन्टेज डिज़ाइन का अभाव होम पेज पर नहीं है लेखन का स्तर सुधार किया जा सकता है अंतिम शब्द ज्यादातर लोग विदेशी मुद्रा व्यापार की स्थिति को खोलने से पहले पढ़ने के लिए जानकारी का एक अच्छा और विश्वसनीय स्रोत तलाश रहे हैं। विजेता एज ट्रेडिंग यह एक आधुनिक और आंख को पकड़ने वाले डिजाइन की कमी के बावजूद, सामग्री आपको रुचि रखने के लिए पर्याप्त है केसी ने अपने बाजार अंतर्दृष्टि को आकर्षित करने और आकर्षक डिजाइन नहीं करने देने का फैसला किया। हमें लगता है कि उन्होंने एक चतुर निर्णय किया हम ब्लॉग की निगरानी जारी रखने की योजना बनाते हैं और आशा करते हैं कि फोरम जैसे कुछ नई विशेषताओं को देखने के लिए, आगे बढ़ना जारी रखें। जब हम बदलाव के बारे में बात करते हैं, तो हम अपने विचारों को मुद्रा व्यापार में बदल देंगे या सामान्यतः विदेशी मुद्रा के रूप में जाना जाएगा। यदि आप इस क्षेत्र में शुरुआत कर रहे हैं, तो वास्तव में कई चीजें हैं जो आपको महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में विस्तार से जानने की जरूरत हैं। विदेशी मुद्रा जुलाई, 2018 हम सभी के साथ इस महत्वपूर्ण जानकारी को पढ़ने के लिए धन्यवाद बेलाजर विदेशी मुद्रा जून, 2018 विदेशी मुद्रा एक मुद्रा व्यापार बाजार है, और यह ग्रह पर सबसे बड़ा और सबसे तेजी से विकासशील बाजारों में से एक है। नम्रता जून, 2018 4 अप्रैल 2018 मैंने देखा है कि इस आदमी केसी स्टब्ब्स की कंपनी जनवरी 200 9 से बढ़ती है। बहुत प्रभावशाली साथी आदमी एक प्रतिबद्ध प्रशिक्षक है। अब तक 3 वर्षों में मैंने देखा कि वह कहाँ है। और मैं नहीं देख सकता कि वह कहाँ जा रहा है लेकिन इसकी अच्छी सवारी होने जा रही है निवेश करने या निवेश करने का तरीका सीखने पर कैसी स्टब्ब्स का पालन करें और देखें। उसके साथ संपर्क में नहीं रहें भगवान Stubbs परिवार आशीर्वाद दे ओ हाँ, स्टब्स परिवार भी बढ़ रहा है। डेनिस पिगफोर्ड अप्रैल, 2018 पंजीकरण हमारे उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। अपने दोस्तों के साथ अपनी टिप्पणी साझा करने के लिए फेसबुक के माध्यम से लॉग इन करें, या जब भी आप कुछ कहने के लिए कहें तो जल्दी और सुरक्षित रूप से पोस्ट करने के लिए डेलीफोरेक्स के लिए पंजीकरण करें जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जबकि हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। मुख्य कार्यालय 650 नॉर्थ क्ले स्ट्रीट मेम्फिस, मिसौरी 63555 फोन (800) 748-7875 (660) 465-7225 ट्रैफिक amp बिलिंग संपर्क लाना नॉरफ़्लइट फोन (641) 722-3008 फैक्स (660) 465-2626 वेबसाइट के मुद्दों की स्थिति में मार्क से संपर्क करें। केएमईएम-एफएम और त्रि-नदियों ब्रॉडकास्टिंग एक समान अवसर नियोक्ता जनरल मैनेजर जनरल सेल्स मैनेजर है: मार्क डेने न्यूज डायरेक्टर प्रोग्रामिंग डायरेक्टर: रिक फिशर स्पोर्ट्स डायरेक्टर: डोनी मिडलटन ट्रैफिक एंड बिलींग मैनेजर: लाना नोरफलेट स्टाफफॉमिटेशन निदेशक: डेव बोडेन प्रशासनिक सहायक: ऑड्रे स्प्रे ऑन एयर व्यक्तित्व: डोना क्रेग मुख्य अभियंता: मार्क McVey केएमईएम बिक्री विभाग से बाहर बिक्री- जिमी क्रेस इनसाइड सेल्स - ऑड्रे स्प्रे केएमईएम खेल विभाग वायु व्यक्तित्व कार्यक्रमों पर चलायें चलायें ऑन-डिमांड केएमईएम समाचार 6 8 पूर्वाह्न 2 फरवरी 2 2017 (4 मिनट 20 सेकंड) ओबीआईटीएस गुरुवार 5 बजे गुरु 2 फरवरी 2017 (5 मिनट 15 सेकंड) केएमएम लोकल न्यूज गुरु फरवरी 2, 2017 (9 मिनट 3 सेकंड) ओबीआईटीएस गुरुवार 7 एएम 2 फ़रवरी 2017 (5 मिनट 1 9 सेकेंड) ओबीआईटीएस बुधवार 7 एएम बुधवार 1 फरवरी 2017 (4 मिनट 35 सेकंड) ओबीआईटीएस मंगलवार 5 पीएम मंगल 31 जनवरी 2017 (2 मिनट 23 सेकंड) ओबिट्स मंगलवार 12 नॉन मंगल 31 जनवरी 2017 (2 मिनट 23 सेकंड) ओबिट्स मंगलवार 7 ए मंगल जनवरी आरी 31 वीं 2017 (1 मिनट 0 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 12NOON सोम जनवरी 30 2017 (1 मिनट 18 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 7 एएम सोम जनवरी 30 2017 (1 मिनट 17 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 5 अप्रैल शुक्रवार 27 जनवरी 2017 (1 मिनट 40 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 7:00 शुक्रवार 27 जनवरी 2017 (3 मिनट 29 सेकंड) केएमईएम समाचार 01272017 शुक्र जनवरी 27 2017 (5 मिनट 4 सेकंड) ओबीआईटीएस गुरुवार 12NOON गुरुवार 26 जनवरी 2017 (7 मिनट 30 सेकंड) नीलामी ब्लॉक सोम 23 जनवरी 2017 (2 मिनट 26 सेकंड) ओबिट्स सोमवार 5 बजे सोम जनवरी 23 2017 (3 मिनट 20 सेकंड) ज़ेल्डा कीथ सोम 23 जनवरी 2017 (3 मिनट 3 सेकंड) ओबीआईटीएस रविवार 7 बजे शनि 21 जनवरी 2017 (4 मिनट 13 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 12 नॉन शनिवार 21 जनवरी 2017 (5 मिनट 32 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 7 बजे शनि 21 जनवरी 2017 (5 मिनट 30 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 12 नॉन शुक्र 20 जनवरी 2017 (5 मिनट 57 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 12 नॉन बुध जनवरी 18 2017 (2 मिनट 41 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 5 पीएम बुध जनवरी 11 2017 (2 मिनट 35 सेकंड) एमी सी। 2017 स्टो आरएम गुरु 5 जनवरी 2017 (3 मिनट 53 सेकंड) उबालकर ऑर्डर करें Tue December 13th 2018 (1 मिनट 0 सेकंड) लोरी फुल्ब बाज़ार 2018 गुरू 1 दिसंबर 2018 (1 मिनट 46 सेकंड) 2018 एफसीसी 100 वें फ्यूचिंग बेस्ट बुध 28 सितंबर 2018 (5 मिनट 26 सेकंड) बीयू बीक्राफ्ट 1 सोम 26 सितंबर 2018 (2 मिनट 26 सेकंड) बीयू बेकफ्रॉन फ़ुल इंटरव्यू शुक्र सितंबर 23, 2018 (5 मिनट 5 सेकंड) केएमईएम कम्युनिटी कैलेंडर बुध 21 सितंबर 2018 (2 मिनट 18 सेकंड) केएमईएम देश के शोकेस मंगल अगस्त 9 2018 (1 मिनट 2 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 7 गुरु 21 अप्रैल 2018 (4 मिनट 25 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 6 गुरु 21 अप्रैल 2018 (3 मिनट 20 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 5 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 4 गुरु 21 अप्रैल 2018 (3 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 3 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 27 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 2 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 36 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 1 गुरु 21 अप्रैल 2018 (1 मिनट 51 सेकंड ) केएमईएम प्रोमो 2018 के मंगल नवंबर 15, 2018 (1 मिनट 1 एस एक्वांड्स) जनरल स्टोर गुरुवार 2 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक गुरुवार गुरु फरवरी 2 2017 (30 मिनट सेकेंड) जनरल स्टोर बुधवार 1 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक बुधवार बुधवार 1 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) सामान्य स्टोर मंगलवार 31 जनवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक मंगलवार मंगलवार 31 जनवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर सोमवार सोम 30 जनवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक सोमवार सोम जनवरी 30 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) बार शो जुटाने शुक्रवार 27 जनवरी 2017 (55 मिनट 0 सेकंड) सामान्य स्टोर शुक्रवार शुक्रवार 27 जनवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक शुक्रवार शुक्रवार शुक्रवार 27 जनवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) ELLIOTT Wave MASTERY व्यापारियों के लिए वे जिस तरह से वे निरीक्षण, पहचानने और व्यापारिक बाज़ार के पैटर्न का विस्तार करने में रुचि रखते हैं सिद्धांतों के अंत-टू-एंड स्पष्टीकरण और सभी चार्ट पैटर्नों के इस सर्वोपरि पैटर्न के आवेदन के माध्यम से, सीखने वाले सभी बाजार क्षेत्रों में एक विश्वास व्यापारी को उभर कर देगा। इलियट वेव विश्लेषण को आसान बनाएं और जानें कि कैसे हमारी वॅवी सुरंग रणनीति को सही ढंग से लागू करने से प्रवृत्तियों और प्रवृत्तियों की समाप्ति की पुष्टि करें जिससे आप लहरों की गिनती करने के लिए एक ठोस लहर काउंटर न होने दें। मॉड्यूल सबक उच्च परिभाषा वीडियो में दर्ज किए जाते हैं, और प्रत्येक मॉड्यूल सामग्री की समीक्षा करने और वास्तविक समय उदाहरण दिखाने के लिए लाइव रिकॉर्ड किए गए वेबिनार के साथ चला जाता है। इलियट वेव अल्टिमेट जानें कि हमारे विशेष रणनीति का उपयोग करते हुए इलियट, फिबोनैचि और हार्मोनिक्स के अभिसरण का व्यापार कैसे करें हार्मोनिक्स के अतिरिक्त के साथ यह एक महारत हासिल है यह उन व्यापारियों के समाधान है जिन्होंने विभिन्न तकनीकी विश्लेषण उपकरण सीख लिए हैं लेकिन अपने व्यापार में स्थिरता प्राप्त करने में विफल रहे हैं या सफल ट्रेडों की संभावना बढ़ाना चाहते हैं। इस कोर्स के साथ आप सीखेंगे कि इलियट वेव थ्योरी के साथ फाइबोनैचि टूल के साथ रुझानों और सुधारों को कैसे मैप करने के लिए, उच्च संभावना प्रविष्टियों को ट्रिगर करने के लिए और ववी टनल का उपयोग करके बाहर निकलता है। हारमोनिक्स के बारे में सोचो कि केक पर टुकड़े के रूप में उन मोड़ बिंदुओं और इलियट वेव लक्ष्य को परिष्कृत करने के लिए। इलियट, फिबोनासी और हार्मोनिक्स के अभिसरण को लागू करके सभी मॉड्यूल वास्तविक समय में बाजारों का विश्लेषण करने के लिए लाइव वेबिनार के साथ पूरक हैं।

No comments:

Post a Comment