Saturday 9 December 2017

हॉटफेंक्स फिलीपींस स्टार


HotForex PAMM टीम से संपर्क करें कृपया ध्यान दें कि सर्वर टाइम डेलाइट सेविंग टाइम (डीएसटी) के अधीन है, जो मार्च के अंतिम रविवार से शुरू होता है और अक्टूबर के अंतिम रविवार को समाप्त होता है। सर्टिफिकेट: जीएमटी 2 ग्रीष्म: GMT3 (डीएसटी) 4:00 पूर्वाह्न से 9: 00 अपराह्न GMT तक सोमवार से शुक्रवार ओपन PAMM खाता निवेशक ओपन PAMM खाता फंड प्रबंधक कानूनी: एचएफ मार्केट्स (एसवी) लिमिटेड सेंट विंसेंट में शामिल है ग्रेनेजियन्स एक अंतर्राष्ट्रीय ब्रोकर कंपनी के रूप में पंजीकरण संख्या 22747 आईबीसी 2018 के साथ। कंपनी के ऑब्जेक्ट्स सभी विषय विषय हैं जिन्हें सेंट विंसेंट और ग्रेनेडीन्स, 2009 के संशोधित कानूनों के इंटरनेशनल बिजनेस कम्पनियों (संशोधन और एकीकरण) अधिनियम, 14 9 अध्याय से मना नहीं किया गया है विशेष रूप से, विशेषकर सभी वाणिज्यिक, वित्तीय, उधार, उधार, व्यापार, सेवा गतिविधियों और अन्य उद्यमों में भागीदारी के साथ-साथ मुद्राओं, वस्तुओं, अनुक्रमित, सीएफडी और लीवरेज वित्तीय साधनों में ब्रोकरेज, प्रशिक्षण और प्रबंधित खाते सेवाएं प्रदान करने के लिए। वेबसाइट हॉट फ़ोरएक्सएसवी एचएफ मार्केट्स (एसवी) लिमिटेड द्वारा संचालित है। जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे ट्रेडिंग लीवरेज प्रोडक्ट सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम वाले जोखिम लेते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और व्यापार के पहले के स्तर के स्तर को ध्यान में रखते हुए, और यदि आवश्यक हो, स्वतंत्र सलाह लेने के लिए शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। कृपया पूरा जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। हॉटफोरेक्स यू.एस. कनाडा, बेल्जियम, सूडान, सीरिया, उत्तर कोरिया और जापान से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है। कॉपीराइट 2017 - सर्व अधिकार सुरक्षित हॉटफ़ॉक्स समीक्षा मैं अपने अनुभवों को यहाँ हॉटफोरेक्स के साथ साझा करना चाहूंगा, 16 महीने से पहले मैं अच्छे काम की तलाश कर रहा था और उस समय मैंने Google पर खोज की कि ऑनलाइन पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, मैंने पाया कि विदेशी मुद्रा एक है ऑनलाइन पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका है, इसलिए मैंने एशियाई के लिए अच्छे विदेशी मुद्रा दलालों के बारे में शोध किया, मुझे पता चला कि वहाँ दो मशहूर दलाल हैं जिनमें से एक है Insta InstaX और एक Hotforex है मैंने दोनों ब्रोकरों के साथ डेमो अकाउंट खोला और डेमो के साथ 1 महीने के बाद मैंने सीख लिया कि कैसे ट्रेडिंग करना है और मुझे गूगल सर्च और फॉरेक्स ट्रेनिंग वीडियो से बहुत सी सीखा है। मुझे भ्रम हुआ कि मैं किस ब्रोकर को लाइव से जाना है क्योंकि मुझे दलाल दोनों मिला एशियाई के लिए और मुझे Hotforex से एक ईमेल प्राप्त हुआ है कि उन्होंने सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकर पुरस्कार जीता तो मैंने उनके साथ जाने का फैसला किया, मैंने सूक्ष्म अकाउंट से शुरुआत की और मुझे उनसे अच्छा परिणाम मिला, पहले महीने मैं 50 के बारे में खो गया था लेकिन मेरी गलती से और मैं सीखता हूं कि विदेशी मुद्रा में व्यापार कैसे करना है, 2 महीने के बाद मुझे लाभ के रूप में 150 मिल गया और 5 महीने बाद मैंने उनके साथ प्रीमियम खाता खोलने का फैसला किया। वर्तमान में मेरे पास उनके साथ प्रीमियम खाता है और आईएम मेरे व्यापार से बहुत खुश है, फैलता बहुत अच्छा है और वापसी भी महान है अभी मेरी मासिक आय मेरे प्रीमियम खाते से लगभग 700 से 1000 यूएसडी है मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और मेरे अनुसार वे सबसे अच्छा दलाल हैं। मैं उन्हें 5 सितारा देना चाहता हूं। टैग: हॉटफोरेक्स समीक्षा टीम हिमलल, जर्मनी 2 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 15 महीने हॉटफोरेक्स एक अच्छा दलाल है, उनकी सेवाएं बहुत स्वीकार्य हैं, मैं विभिन्न प्रकार के खाते को ध्यान में नहीं रखता हूं, लेकिन मैं अपने प्रीमियम खाते में रहना चाहता हूं, अगर एक बात है चाहेंगे कि वे उन जोड़े को जोड़ दें जो कि देशों से कुछ विदेशी मुद्राएं हैं शायद भविष्य में शायद, लेकिन अब के लिए इम उनके साथ अच्छे व्यापारिक चीजें। टैग: हॉटफोरेक्स समीक्षाएं जो ऑनलाइन देश से ब्रोकर हैं ऑनलाइन वर्तमान में 32 अतिथि ऑनलाइन हैं कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment